इंडस्ट्री से गायब हुआ यह एक्टर, बोला- 'शो खत्म हो जाता है और आप भी खत्म हो जाते हैं'
इंडस्ट्री से गायब हुआ यह एक्टर, बोला- 'शो खत्म हो जाता है और आप भी खत्म हो जाते हैं'
Share:

छोटे पर्दे के बहुत ही मशहूर और जाने-माने अभिनेता अमन वर्मा को आप सभी ने कई मशहूर टीवी शोज में देखा होगा। वह केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाल मचा चुके हैं। अब तक वह कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं जो आपने देखी ही होंगी। वैसे अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बिग बॉस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये है। जी दरअसल उनका मानना है कि 'बिग बॉस शो के जरिए किसी का करियर नहीं बनता सिर्फ कुछ महीनों तक चर्चा रहती है।'

लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को लेकर भी बातें की हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने जो कुछ भी किया है, मुझे उसे लेकर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैंने उसे अपना 100 प्रतिशत दिया है। मैं मुंबई में 23-24 साल से सर्वाइव कर रहा हूं। और आज भी मेरे लिए काफी काम है और अच्छी चीजें हो रही हैं'। इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'टीवी के में क्या होता है कि 6 से 7 साल के स्पैन में, आपका पूरा करियर खत्म हो जाता है। आप एक शो के साथ आते हैं, शो खत्म हो जाता है और आप भी खत्म हो जाते हैं। लेकिन मैं कभी भी ऐसा एक्टर नहीं रहा हूं जिसे सपोर्ट की जरूरत पड़ी है। मुझे एक प्रोजेक्ट के बाद दूसरा मिलता गया'।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अमन वर्मा ने साल 1983 में फिल्म 'पचपन खंभे लाल दीवारें' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम', 'इस जंगल से मुझे बचाओ' जैसे शोज में नजर आए जो बेहतरीन रहे।

सच्चा प्यार: अपनी पत्नी को समुद्र किनारे मग से नहलाते दिखे बुजुर्ग दादा, वीडियो कर देगा भावुक

बिना परीक्षा ही पाएं सरकारी नौकरी, जानिए पूरा विवरण

100 से अधिक मस्जिदों की दीवारों पर क़ुरआन लिख चुका है ये 'हिन्दू' शख्स, पेश की भाईचारे की मिसाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -