इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा
इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा
Share:

टीवी जगत के चर्चित म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का फिनाले कल मतलब 15 अगस्त को होने जा रहे है। जहां इस बार शो में प्रतियोगियों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। ये सीजन इन सारे प्रतियोगियों के लिए बहुत स्पेशल रहा है, क्योंकि इंडियन आइडल 12 का ये सीजन सबसे लंबा चला जिसके कारण सभी प्रतियोगियों को बहुत लाभ हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही ग्रैंड फिनाले का एक स्पेशल वीडियो शो की टीम ने अब से कुछ समय पहले रिलीज किया है। जिसमें हमें दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा दिखाई दे रहे हैं। जी हां, विजय देवरकोंडा इस शो में शण्मुखप्रिया का समर्थन करते हुए दिखाई दिए। विजय इस शो में वीडियो कॉन्फरेंस के माध्यम से अपने घर से जुड़े थे। जहां से उन्होंने शण्मुखप्रिया को फिनाले के लिए बेहद सारी बधाइयां दी।

विजय देवरकोंडा ने शण्मुखप्रिया को अपनी मूवी में सांग गाने का भी अवसर दिया है, विजय को देखने और उनसे सांग गाने का अवसर प्राप्त होने के पश्चात् शण्मुखप्रिया की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। विजय ने शण्मुखप्रिया से बोला, "आज इंडियन आइडल का फिनाले है, जिसके लिए मैं आपको ढेरों शुभकामना और प्यार भेज रहा हूं, आज मैं आपको फिनाले पर परफॉर्म करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हूं, मैं हमेशा आपका ये शो देखता हूं तथा मैं आपके सिंगिंग के अंदाज को बहुत अधिक पसंद करता हूं। आज फिनाले है, जीत और हार सब कुछ भूलकर आज एक शानदार परफॉर्मेंस दो एवं इस स्टेज को फाड़ दो। 

निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

मौनी रॉय की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर यूजर्स बोले- 'काला जादू'

'भूत' को देख निकले दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू, राहुल वैद्य पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -