इंडियन आइडल 12 में इस कंटेस्टेंट को फैंस ने चुना अपना विनर

टीवी जगत के मशहूर सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक पवनदीप राजन को आज कोई नहीं जानता हैं। अपनी कला से उन्होंने सभी के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है। प्रशंसक, मेहमान तथा जज सभी के वो पसंदीदा रहे हैं। पिछले सप्ताहों की भांति ही इस शनिवार भी प्रशंसक पवनदीप की परफॉर्मेंस से बहुत खुश हैं। उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। 

वर्षा का मौसम आ गया है, ऐसे में 'इंडियन आइडल 12' में शनिवार को मानसून सीजन थीम था। सभी प्रतियोगी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दीं। 'इंडियन आइडल 12' के जजों ने भुट्टा तथा भजिया के साथ परफॉर्मेंसेज का मजा लिया है। सभी मॉनसून सीजन का आनंद लेते हुए दिखाई दिए। मानसून के इस जश्न के चलते सभी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस से समा बांध दिया। 

वही इसी थीम पर पवनदीप राजन भी सांग गाए और उन्होंने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। पवनदीप राजन ने 'रिम झिम गिरे सावन' गाया तथा फैंस ने पसंद भी किया। अब पवनदीप के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उन्हें विजेता बनाने के लिए सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से अपील कर रहे हैं कि लोग पवनदीप को ही वोट दें तथा विजेता बनाएं। 

तारक मेहता... शो के 'डॉ. हाथी' ने इस सुपरहिट गाने में किया है काम, क्या आपने दिया ध्यान

अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, वीडियो देख चौंके स्टार्स

रणवीर सिंह के टीवी शो 'The Big Picture' का फर्स्ट प्रोमो आया सामने, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -