तारक मेहता... शो के 'डॉ. हाथी' ने इस सुपरहिट गाने में किया है काम, क्या आपने दिया ध्यान
तारक मेहता... शो के 'डॉ. हाथी' ने इस सुपरहिट गाने में किया है काम, क्या आपने दिया ध्यान
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी के किरदार में दिखाई देने वाले निर्मल सोनी बहुत वर्षों से इंडस्ट्री का भाग हैं। उन्होंने कई डेली सोप्स में काम किया है। उनकी कई भूमिकाओं को लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। निर्मल सोनी ने एक हिट म्यूजिक वीडियो के लिए भी काम किया था। ये म्यूजिक वीडियो हाल का नहीं, बल्कि बहुत पुराना है।

वही 90 के दशक का प्रत्येक बच्चा वॉकमैन पर सांग सुनकर बड़ा हुआ है तथा उस समय आर्यन बैंड का सांग सुनना लोगों को बहुत पसंद था। वर्ष 2001 में आर्यन बैंड के गायक सदासिवान का एक सांग रिलीज हुआ था, जो रातों-रात हिट हो गया था। सांग का नाम था, 'तेरी आंखों को देखा है'। प्रशंसकों को ये सांग बहुत पसंद आया था। इस सांग में निर्मल सोनी भी दिखाई दिए थे। सांग में एक प्यारी प्रेम कहानी को दिखाया गया था। इस सांग के वीडियो में लीड किरदार में अभिनेता सैलेश गुलबानी और नंदिनी सिंह दिखाई दिए थे। ‘देखा है तेरी आंखों में’ 90 के दशक के लोकप्रिय म्यूजिक बैंड आर्यन्स का एक चार्टबस्टर गाना था। 

साथ ही इस सांग में ही निर्मल सोनी भी दिखाई दिए। लीड किरदार में उनका किरदार तो नहीं था, मगर वो लीड एक्टर के दोस्त बने दिखाई दिए थे। निर्मल सोनी इस सांग में कॉफी शॉप में काम करते नजर आए थे। सांग में उनका क्यूट साइड लोगों को देखने को मिला था। ऑरेंज शर्ट एवं सर पर कैप लगाए निर्मल सोनी पर सभी का ध्यान गया था, मगर शायद अब कम ही व्यक्तियों को याद होगा कि वो क्यूट से लगने वाले निर्मल ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी की भूमिका अदा कर रहे हैं।

अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, वीडियो देख चौंके स्टार्स

रणवीर सिंह के टीवी शो 'The Big Picture' का फर्स्ट प्रोमो आया सामने, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर

निया शर्मा ने बारिश में लगाई आग, किया ऐसा डांस की फैंस हुए घायल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -