नागपुर में कोरोना ने लिया विकराल रूप, बंद हुईं सब्जी, राशन सहित सभी दुकाने
नागपुर में कोरोना ने लिया विकराल रूप, बंद हुईं सब्जी, राशन सहित सभी दुकाने
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। नए मामले से इस साल भी हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोराना के 23 हजार से ज्यादा नए मामले आए हैं। वहीँ दूसरी ओर केंद्र से हालात परखने आई टीम ने अपनी रिपोर्ट में यह कहा है कि, 'राज्य में कोरोना फैसले से रोकने के लिए जरूरी कदम नहीं उठाए जा रहे। अगर महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ने की यही रफ्तार रही तो हालात बेकाबू होते वक्त नहीं लगेगा।'

आप सभी को बता दें कि बढ़ते खतरे को देख महाराष्ट्र सरकार ने कई जिलों में पाबंदियों को बढ़ा दिया है। सबसे अधिक महाराष्ट्र के दो शहरों नागपुर और पुणे में कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। वहीँ नागपुर में बीते 24 घंटे में 3,370 नए केस आए हैं और 16 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ बीते मंगलवार को करीब ढाई हजार केस आए थे ओर एक्टिव केस 21 हजार से ऊपर हो गए हैं पर फिर भी यहाँ लोगों को डर नहीं लग रहा है। यहाँ अब भी लोग कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे।

वैसे नागपुर के बारे में बात करें तो यहाँ लोगों के इसी रवैये के चलते लॉकडाउन फेल हो रहा है। यहाँ बीते 15 मार्च से 21 मार्च तक लॉकडाउन लगाया गया था लेकिन अब प्रशासन ने फैसला लिया है कि दोपहर 1 बजे के बाद सब्जी, राशन, डेली नीड्स, मांस सहित सभी दुकाने बंद रहेंगी। यहाँ अब केवल ओर केवल दवाई की दुकानें खोलने की इजाजत दी गई है।

मुंबई: हेमंत नागराले बने नए पुलिस कमिश्नर, कहा- 'हम पुलिस की छवि ठीक करेंगे'

महाराष्ट्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, मुंबई पुलिस कमिश्नर के पद से हटाए गए परमबीर सिंह

बढ़ते कोरोना के बीच अहमदाबाद में पार्क और गार्डन्स को बंद करने का दिया गया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -