आज पीएम मोदी के मंच पर दिखेंगे शिशिर अधिकारी, थाम सकते हैं भाजपा का दमन
आज पीएम मोदी के मंच पर दिखेंगे शिशिर अधिकारी, थाम सकते हैं भाजपा का दमन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है. TMC छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में उनके पिता और सांसद शिशिर अधिकारी भी शामिल होंगे. वहीं शिशिर अधिकारी ने कहा कि अगर वे कहेंगे तो वह भाजपा की सदस्यता भी ले लेंगे.

तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को कहा कि शिशिर बाबू (शिशिर अधिकारी, टीएमसी सांसद और शुभेंदु अधिकारी के पिता) पीएम नरेंद्र मोदी की रैली (पूर्वी मिदनापुर के कांथी) में हिस्सा लेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने पिता से कहेंगे कि वे गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शामिल हों. शुभेंदु अधिकारी के इस बयान के बाद उनके पिता और TMC सांसद शिशिर ने मीडिया से कहा कि, 'मैं अपने बेटे का समर्थन करूंगा. यदि वे मुझसे पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में जाने के लिए कहते हैं तो मैं निश्चित तौर पर जाऊंगा.' उन्होंने यहा भी कहा कि, 'यदि वे मुझसे भाजपा में शामिल होने के लिए कहते हैं तो मैं ऐसा अवश्य करूंगा.'   

पीएम नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को बंगाल और असम का दौरा करेंगे और इस दौरान दोनों राज्यों में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी बंगाल में पुरुलिया में तो असम में करीमगंज में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.   

कोरोना के प्रकोप के कारण इटली में फिर लगा लॉकडाउन

फिलीपींस में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते कड़े हुए प्रतिबन्ध

पीसी थॉमस के नेतृत्व वाली केरल कांग्रेस एनडीए से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -