राखी सावंत ने किया जोमैटो डिलीवरी बॉय का सपोर्ट, कहा- 'इज्जत कीजिए, प्यार दीजिये'
राखी सावंत ने किया जोमैटो डिलीवरी बॉय का सपोर्ट, कहा- 'इज्जत कीजिए, प्यार दीजिये'
Share:

बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट रहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में जोमैटो डिलीवरी बॉय का सपोर्ट किया है। आप सभी जानते ही होंगे कि राखी सावंत एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा से अपने बयानों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में राखी ने मीडिया के साथ बातचीत में डिलीवरी बॉय का सपोर्ट किया और कहा कि, 'वह उसके लिए बहुत दुखी हैं।' इसी के साथ राखी ने यह भी बताया कि, 'वह हमेशा अपने घर पर आने वाले डिलीवरी बॉय से पानी के लिए पूछती हैं क्योंकि वो लोग कोविड में भी हमारे लिए काम कर रहे हैं।'

इसके अलावा राखी सावंत ने यह भी कहा कि, "उसके साथ बहुत अन्याय हुआ है। मैं बहुत दुखी हूं। दोस्तों, जोमैटो वाले या ये स्विगी वाले आपके घर में आपके पेट की आग बुझाने आते हैं। उनकी इज्जत कीजिए। उनको प्यार कीजिए। ऐसे कोरोना के डर में वो लोग नौकरी कर रहे हैं। मैं ये तो नहीं कह रही कि आप उन्हें घर में बिठाकर खाना खिलाइए लेकिन आप कम से कम उन्हें एक ग्लास पानी ही पिला दो। मैं हमेशा पिलाती हूं।"

वहीँ आगे राखी सावंत ने यह भी कहा कि, 'हम लोगों को प्यार तो दे ही सकते हैं। प्यार के लिए आपको कोई टैक्स थोड़े ना देना होता है।' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस सीजन 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रही थीं। केवल इतना ही नहीं बल्कि वह शो के फिनाले एपिसोड तक का सफर करने में भी सफल हुईं और फिनाले एपिसोड में 14 लाख रुपये की धनराशि लेकर बाहर निकलीं थीं।

नागपुर में कोरोना ने लिया विकराल रूप, बंद हुईं सब्जी, राशन सहित सभी दुकाने

उत्तराखंड CM के रिप्ड जींस वाले बयान पर भड़कीं अमिताभ बच्चन की नातिन, कही यह बात

कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मशहूर एक्टर सतीश कौशिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -