दिवाली मनाने के लिए नेहा कक्क्ड़ ने कंटेस्टेंट को दिए 1 लाख रुपए, कहा- 'फ्लाइट से जाना...'
दिवाली मनाने के लिए नेहा कक्क्ड़ ने कंटेस्टेंट को दिए 1 लाख रुपए, कहा- 'फ्लाइट से जाना...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नेहा कक्कड़ इन दिनों जज के रूप में दिखाई दे रही है. आप उन्हें इंडियन आइडल के 11वें सीजन में जज के रूप में देख रहे होंगे. ऐसे में आप जानते ही हैं जब से वह शो का हिस्सा बानी है तभी से वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने इमोशनल नेचर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. नेहा आए दिन कंटेस्टेंट की संघर्षों की कहानी सुनकर भावुक हो जाती हैं और अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में इंडियन आइडल 11 पर एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा बेहद इमोशनल हो गईं और उन्होंने उस कंटेस्टेंट को दिवाली मनाने के लिए एक लाख रुपए दे दिए.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है और आप देख सकते हैं इस वीडिया में दिख रहा है कि किस तरह सुनहरे माइक के लिए कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं. वहीं जजेज़ नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक सभी की परफॉर्मेंस को जमकर इंजॉय भी कर रहे हैं लेकिन इसी दौरान परफॉर्मेंस देने के लिए झारखंड से आए कंटेस्टेंट दिवस कुमार आते हैं. वहीं इस वीडियो में कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अनु मलिक पूछते हैं कि 'दिवस' तुम्हारी दिवाली कैसी जा रही है'. इस सवाल को सुनकर दिवस इमोशनल हो जाते हैं और बताते हैं कि ''उन्होंने 6 सालों से दिवाली नहीं मनाई है और वो हर त्योहार के मौके पर कैंटीन में साफ-सफाई का काम करते रहते थे.

वो पैसों की कमी की वजह से अपने घर भी नहीं जा पाते.'' इस बात को सुनकर नेहा कक्कड़ इमोशनल हो गईं और उन्होंने ऐलान कर दिया कि वो दिवस को 1 लाख रुपए दान करेंगी. आपको बता दें कि इस दौरान नेहा ने उन्हें कहा ''आप दिवाली पर अपने घर जाइए और फ्लाइट से जाइए. इस बार परिवार के साथ दिवाली मनाइए.'' वहीं नेहा की बात सुनकर दिवस उन्हें धन्यवाद कहते हैं और भावुक होते दिखाई देते हैं. नेहा के दरियादिली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं..

एक बार फिर शीतल ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बिग बॉस 13 में आने के लिए...

माहिरा पर जमकर भड़कें भाईजान, कहा- 'किसी के खिलाफ नहीं...'

बिकिनी से कहीं ज्यादा ट्रेडिशनल अवतार में खूबसूरत लगती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -