एक बार फिर शीतल ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बिग बॉस 13 में आने के लिए...
एक बार फिर शीतल ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बिग बॉस 13 में आने के लिए...
Share:

टीवी एक्ट्रेस और बालिका वधू फेम शीतल खंडाल इन दिनों एक के बाद एक सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगा रहीं हैं. वह उन्हें लेकर लगातार बड़े-बड़े खुलासे कर रहीं हैं. शीतल और सिद्धार्थ ने एक साथ टीवी के पॉपुलर सीरियल 'बालिका वधू' में काम किया था और अब शीतल का कहना था कि ''सेट पर सिद्धार्थ अश्लील जोक्स क्रैक करने के साथ साथ उन्हें शूटिंग के दौरान गलत तरीके से टच करते थे।''

आप सभी को बता दें सिद्धार्थ इस समय बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रहे हैं और शीतल का जब यह बयान सामने आया तो सोशल मीडिया पर लगातार लोग सिद्धार्थ को बुरा -भला कहने लगे. ऐसे में कई फैंस ने शीतल की हिम्मत की सराहना की, वहीं कई लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव किया। केवल इतना ही नहीं बहुत से फैंस ने शीतल से यह सवाल तक पूछ लिया कि ''सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 में जाने के बाद उन्होंने अचानक इस तरह की बातें क्यों बोली।'' इसी के साथ कुछ ने तो यहां तक ​​कह दिया कि, ''शीतल इसे सिर्फ प्रचार के लिए कर रही हैं।'' वहीं अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फैंस को अपनी सफाई देते हुए शीतल ने कहा कि "मेरा इरादा अपनी पब्लिसिटी करने का बिल्कुल नहीं था और ना ही उस शो में जाने का जिसका हिस्सा इस समय सिद्धार्थ हैं। मुझे इन सब में किसी तरह की कोई दिलचस्पी नहीं है।"

वहीं आगे उन्होंने कहा, "मेरा इरादा सिद्धार्थ पर आरोप लगाने का नहीं था, जबकि सब खत्म हो चुका है। लेकिन मीडिया ने इन बातों को ऐसे दिखाया जैसे मैंने उनपर आरोप लगाए हों। मैंने सिर्फ अपनी जर्नलिस्ट दोस्त के साथ अपना एक्सपीरियंस साझा किया था। मैं नहीं जानती की सिद्धार्थ इस समय भी वैसे ही हैं जैसे वो पहले थे या उनमे किसी तरह का कोई चेंज आया है। लोगों ने मेरी गलत तरीके से छूने वाली बातों का मतलब ऐसा निकला जैसे की यह 'सेक्शुअल हैरेसमेंट' हो। यह एक बहुत बड़ा कमेंट है, मैंने इस तरह की कोई बात नहीं की।"

एक्स-गर्लफ्रेंड सारा को चीट कर चुके हैं पारस, सामने आया चौका देने वाला सच

रश्मि नहीं बल्कि इस वाइल्ड कार्ड एंट्री को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस

हिंदुस्तानी भाऊ के बिग बॉस 13 में आने से बहुत खुश हैं फैंस, मीम्स कर रहे शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -