इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस
इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि साल 2018 खत्म होने वाला है और अब इंडियन आइडल के सीजन 10 के विनर के नाम की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में आप सभी को यह बता दें कि इस शो के विजेता सलमान अली रहे हैं. जी हाँ, वहीं बीते कल उन्हें 25 लाख का चेक, इंडियन आइडल की ट्रॉफी और रेडी डैट्सन गो कार पुरस्कार में मिली है. इसी के साथ पहले रनर-अप रहे अंकुश भारद्वाज और सेकेंड रनर-अप नीलांजना रे बनी. आप सभी को बता दें कि उन दोनों को पांच लाख रुपये का चेक और कुछ अन्य उपहार मिले है.

ऐसे में इस ग्रांड फिनाले में टॉप 5 प्रतिभागियों ने अपनी दिलकश प्रस्तुति दी और इनमें नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना राय और विभोर पारासर शामिल रहे. वहीं नेहा कक्कड़, जावेद अली और विशाल डडलानी द्वारा जज किए जाने वाले इस शो का प्रीमियर 29 जुलाई 2018 को सोनी टीवी पर हुआ था जो आप सभी ने देखा ही होगा.

आने वाली जानकारी के अनुसार इस मौके पर जीरो फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी पहुंची और इसके अलावा सिंगिंग लीजेंड प्यारेलाल, सुरेश वाडकर और बप्पी लाहिड़ी भी मौजूद रहे. वहीं इस शो के जजों ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी और सभी ने खूब मस्ती भी की. इन सभी के अलावा मनीष पॉल की होस्टिंग और पारितोष की कॉमेडी ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया और सभी हैरान रह गए. वहीं इस दौरान किंग खान ने जमकर डांस भी किया जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, हिंदुत्व के मुद्दे पर ही मिलेगी लोकसभा चुनाव में जीत

सर्दियों में फुलबॉल खेलना पसंद करता है यह मशहूर एक्टर

टीवी की क्वीन होने के साथ ही अब गूगल की भी 'कंटेंट क्वीन 'बनी एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -