टीवी की क्वीन होने के साथ ही अब गूगल की भी 'कंटेंट क्वीन 'बनी एकता कपूर
टीवी की क्वीन होने के साथ ही अब गूगल की भी 'कंटेंट क्वीन 'बनी एकता कपूर
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की क्वीन कहलाने वाली एकता कपूर का रुतबा किसी से छिपा नहीं है और वह आज सभी के दिलों पर राज करती हैं. एकता कपूर अपने हर एक प्रोजेक्ट से सुर्खियां हांसिल करती हैं. ऐसे में वह टीवी की क्वीन कही जाती है और अब हाल ही में गूगल द्वारा एकता कपूर को नवाजे गये सम्मान ने सभी को हैरान कर दिया है. खबरों के अनुसार गूगल ने उन्हें नई उपाधि दी है. जी हाँ, गूगल इंडिया ने इस साल की अपनी टॉप ट्रेंडिंग सूची जारी कर दी है और इस सूची में जब गूगल पर एकता के बारे में सर्च किया गया तो सर्च इंजन पर एकता कपूर का नाम भारतीय कंटेंट की रानी के रूप में सामने आया.

जी हाँ, यह चौका देने वाला रहा लेकिन सही है. एकता कपूर को कंटेंट की रानी कहा जाना गलत नहीं है. वैसे यह उपाधि ना सिर्फ एकता बल्कि प्रोड्क्शन जगत में काम कर रहे सभी के लिए एक सराहनीय काम है. आप सभी को पता ही हैं कि एकता ने टीवी में अपनी खास पहचान बनाई है और हाल ही में उन्होंने ALTBalaji के साथ एक डिजिटल क्रांति का भी निर्माण किया है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि एकता ने 23 साल पहले 'मानो या ना मानो' सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद हम पांच, कोशिश - एक आशा और कसम कई सीरियल आए वहीं इन सीरियल ने एकता को टेलीविजन की दुनिया में पहचान दिलाई और आज वह टीवी जगत की रानी कही जाती हैं.

सामने आया कपिल के शो का नया प्रोमो, देखते ही हंस-हंस के रो देंगे आप

टीवी की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जैन इमाम!

पति को रस्सी से बांधकर यह काम करते नजर आईं भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -