ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन बल्लेबाजों के भरोसे है भारतीय टीम की नैया
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन बल्लेबाजों के भरोसे है भारतीय टीम की नैया
Share:

लंदन : विश्व कप 2019 में रविवार को भारत पांच बार की वर्ल्ड कप चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के सामने उतरेगा, तो मुकाबला दिलचस्प होगा। देखने वाली बात यह होगी कि भारतीय बल्लेबाज किस तरह से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को खेलते हैं। सलामी जोड़ी भारत की अभी तक इस विश्व कप में नहीं चल पाई है। इस मैच में एक मजबूत स्कोर के लिए टीम के बल्लेबाजों को दम दिखाना होगा।

मालदीव की भारत से गुजारिश, हमारे क्रिकेट को गोद ले BCCI

रोहित और धवन पर दारोमदार 

जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक ठोकर अपना जबरदस्त फॉर्म दिखा दिया है। वह रविवार को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे। हिटमैन रोहित का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आंकाड़ा शानदार है, रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा शतक भी ठोका है। शिखर धवन अभी तक अपनी बल्लेबाजी को लेकर संघर्ष करते नजर आए हैं। टीम इंडिया चाहेगी धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने फॉर्म में वापसी करे और रोहित शर्मा के साथ मिलकर एक मजबूत स्टार्ट दे, ताकि भारत मजबूती से ऑस्ट्रेलिया की टीम भारी पड़े।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले मुकाबले में बलिदान ग्लव्स नहीं पहनेंगे धोनी

आगे की ऐसी स्तिथि 

इसी के साथ कप्तान विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं, जो तेज गेंदबाजी के साथ स्पिन को भी बेहतरीन तरीके से खेलते हैं। कोहली किसी भी परिस्थिति में क्रिज पर जमकर तेजी से रन बटोर सकते है। केएल राहुल अब नंबर चार की पहेली को सुलझाकर चार नंबर पर जमकर रंग दिखाने लगे हैं। महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ तेजी से रन बनाने में माहिर हैं, बल्कि शुरुआती झटके लगने के बाद वह पारी को धीरे धीरे एक मजबूत स्कोर तक लेकर जा सकते हैं। 

वर्ल्ड कप 2019: ग्लव्स विवाद पर बोले खेल मंत्री किरण रिजिजू, कहा - धोनी देश का सम्मान, हम उनके साथ

भारतीय हॉकी टीम ने दी पोलैंड को 3-1 से मात

फ्रेंच ओपन के वुमन्स सिंगल्स फाइनल में पहुंची मार्केटा वोंडरूसोवा और एश्ले बार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -