मालदीव की भारत से गुजारिश, हमारे क्रिकेट को गोद ले BCCI
मालदीव की भारत से गुजारिश, हमारे क्रिकेट को गोद ले BCCI
Share:

माले: मालदीव के खेल मंत्री अहमद महलूफ ने भारत के क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से मालदीव की क्रिकेट को गोद लेने का आग्रह किया है। महलूफ ने कहा है कि जिस तरह से बीसीसीआई ने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड को गोद लिया था, उसी तरह हमें भी आशा है कि बीसीसीआई क्रिकेट के क्षेत्र में हमारी सहायता करेगा। उन्होंने कहा है कि स्पोर्ट्स और तकनीकी सहायता के मामले में हम लोग एक रणनीति पर कार्य करेंगे। 

खेल मंत्री अहमद महलूफ ने कहा है कि, 'स्पोर्ट्स के मामले में हमें भारत की ओर से काफी सहायता मिली है। हमारी बीसीसीआई के साथ सकारात्मक मुलाकात हुई है। हमें आशा है कि क्रिकेट को विकसित करने में हमें उनकी सहायता मिलेगी। भारत का समर्थन हमारे लिए बहुत अहमियत रखता है।' उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी आज मालदीव दौरे पर हैं। दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला विदेश दौरा है। 

वहीं, विदेश सचिव विजय गोखले ने मोदी के मालदीव दौरे से पहले रिपोर्टर्स से कहा कि, 'क्रिकेट के क्षेत्र में भारत काफी तरीकों से मालदीव की सहायता कर सकता है। इनमें एक क्रिकेट स्टेडियम बनाना है, जिसके लिए आर्थिक सहायता भी दी जा सकती है।' उन्होंने कहा है कि भारत की ओर से मालदीव के लिए प्रस्ताव बनाया गया है, जिसके तहत मालदीव के युवक-युवतियों को भारत में क्रिकेट का प्रशिक्षण दिया जाएगा। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले मुकाबले में बलिदान ग्लव्स नहीं पहनेंगे धोनी

वर्ल्ड कप 2019: ग्लव्स विवाद पर बोले खेल मंत्री किरण रिजिजू, कहा - धोनी देश का सम्मान, हम उनके साथ

भारतीय हॉकी टीम ने दी पोलैंड को 3-1 से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -