LoC पार कर भारत में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, सेना ने फायरिंग कर खदेड़ा
LoC पार कर भारत में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, सेना ने फायरिंग कर खदेड़ा
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तानी ड्रोन की गतिविधि देखी गई। जिसके बाद सेना के जवानों ने कई राउंड गोलीबारी की। आधिकारी सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सेना के जवानों ने पुंछ के केजी सेक्टर के बलोनी इलाके के पास शुक्रवार रात लगभग 9 बजकर 10 मिनट पर ड्रोन को देखा।  

बॉर्डर पार से आए ड्रोन को देखते ही आर्मी के जवानों ने उस पर फायरिंग कर दी। हालांकि ड्रोन को गोली नहीं लगी, मगर यह वापस पाकिस्तान क्षेत्र में वापस लौट गया। पुंछ जिले के मेंढर में केजी सेक्टर में अचानक ड्रोन नज़र आने के बाद सुरक्षाबल अलर्ट हो गए। इसके बाद सेना और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने इलाके में बड़े पैमाने पर चेकिंग शुरू की। इससे पहले मई महीने में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर BSF ने अरनिया सेक्टर में ड्रोन देखा था, जिसके बाद जवानों ने गोलीबारी शुरू की। आठ राउंड की गोलीबारी के बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान एरिया में चला गया। हालांकि इसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था, मगर उन्हें कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली थी। 

बता दें कि इससे पहले कई बार इस इलाके में पाकिस्तान की तरफ से आने वाले ड्रोन देखे गए। हालांकि, BSF के जवान उन पर जैसे ही गोलीबारी करते, वो वापस लौट जाते। जम्मू में संदिग्ध ड्रोन दिखने की घटनाओं में वृद्धि हुई है, जिसने सुरक्षा एजेंसियों को और अलर्ट कर दिया है।

जानलेवा सेल्फी ! पिता की पिस्टल संग फोटो ले रहे किशोर की दर्दनाक मौत

उत्तरप्रदेश राज्य के एक्सप्रेसवे बने देश के लिए उदाहरण, गुजरात मॉडल के बाद छायेगा योगी मॉडल

जज को 'हत्या' की धमकी देने वालों को हाई कोर्ट ने दी जमानत, हिजाब विवाद से जुड़ा है मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -