जानलेवा सेल्फी ! पिता की पिस्टल संग फोटो ले रहे किशोर की दर्दनाक मौत
जानलेवा सेल्फी ! पिता की पिस्टल संग फोटो ले रहे किशोर की दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पिता की लोडेड पिस्टल के साथ सेल्फी लेना एक किशोर की जान ले गया। फोटो लेने के दौरान किशोर से पिस्टॉल की ट्रिगर दब गई और गोली उसकी कनपटी में जा घुसी। गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे परिवार वालों ने बेटे को खून से लथपथ देखा और उसे फौरन अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

उन्नाव के काजीपुर बंगर में रहने वाले इंद्रेश का 17 साल का लड़का सुचित सुबह घर में अपने कमरे में लेटा हुआ था। इसी दौरान वह घर में रखी लाइसेंसी पिस्टल से कमरे में बेड पर लेट कर सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेने के दौरान अचानक लोड पिस्टल के ट्रिगर पर उंगली पड़ने से गोली चल गई और किशोर वहीं अचेत हो गया। गोली की आवाज सुनते ही घर में मौजूद मां और भाई कमरे की तरफ दौड़े, तो सुचित खून से लथपथ बेड पर पड़ा हुआ था। आनन फानन परिजन उसे उठाकर अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया। इमरजेंसी डॉक्टर ने उसे हैलट रेफर कर दिया। परिजन उसे कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौत होते ही परिवार में हाहाकार मच गया। वहीं, घटना की सूचना फतेहपुर चौरासी पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संदीप शुक्ल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना के संबंध में गहनता से जांच शुरू की।

उत्तरप्रदेश राज्य के एक्सप्रेसवे बने देश के लिए उदाहरण, गुजरात मॉडल के बाद छायेगा योगी मॉडल

जज को 'हत्या' की धमकी देने वालों को हाई कोर्ट ने दी जमानत, हिजाब विवाद से जुड़ा है मामला

यूपी: शिक्षिकाओं ने स्कूल में उतरवाए छात्राओं के कपड़े, दो टीचर निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -