भारतीय सेना की दहाड़, घुसपैठियों की लाशें उठा ले जाए पाकिस्तान
भारतीय सेना की दहाड़, घुसपैठियों की लाशें उठा ले जाए पाकिस्तान
Share:

श्रीनगर:  भारतीय सेना ने सीमा पर मार गिराए 2 बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) घुसपैठियों के शवों को पाकिस्तान को देने की बात कही है. सेना ने बयान जारी करते हुए कहा है कि हम चाहते हैं कि पाकिस्तान इन घुसपैठियों का शवों को स्वीकार कर इनका अंतिम संस्कार करे. भारतीय सेना ने बताया है कि बीती रात एलओसी पर नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान के घुसपैठियों ने भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश की थी, इस दौरान पाकिस्तान सेना कवर फायरिंग कर भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों पर निशाना लगा रही थी.

गुजरात में दो ट्रकों के ने मारी एसयूवी को टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

सेना ने बताया है कि इसके बाद हुई फायरिंग में घुसपैठिये मारे गए. सेना ने कहा है कि पाकिस्तान की सेना ने इस दौरान इन्हें घुसपैठ कराने के लिए कवरिंग फायर भी किया था. सेना ने सोमवार को प्रेस वालों को बताया है कि, 'हम पाकिस्तान से मारे गए इन घुसपैठियों की लाशों को  वापस ले जाने को कहेंगे, क्योंकि घुसपैठ के समय पाकिस्तान ने ही इनको कवरिंग फायर दिया था.'

एक्सीडेंट में तबाह हुए परिवार को मिला एक करोड़ का मुआवजा

भारतीय सेना ने कहा है कि, 'घुसपैठियों ने पाकिस्तनी लड़ाकों की पोषक पहनी हुई थी और इनके पास पाकिस्तानी के चिन्ह वाला सामान भी बरामद किया गया है. भारतीय सेना को चकमा देने के लिए कुछ घुसपैठियों ने भारतीय सेना की पुरानी वर्दी भी पहन रखी थी. इनके पास मिले सामान से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इनका मकसद भारतीय सेना पर बड़ा हमला करने का था. 

खबरें और भी:- 

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

कड़ाके की ठंड ने इस जगह थामी ट्रेनों की रफ़्तार

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -