जय श्री राम बोलकर क्यों भड़काते हो ? भाजपा पर बरसे अशोक गहलोत
जय श्री राम बोलकर क्यों भड़काते हो ? भाजपा पर बरसे अशोक गहलोत
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सीएम अशोक गहलोत ने अमर जवान ज्योति पर मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के हिंदुत्व कार्ड खेलने की चर्चाओं पर सीएम गहलोत ने कहा कि जिस तरह भाजपा ने खेल खेला है, वह चुनाव जीतने के लिए, हम सबके सामने है. गहलोत ने कहा कि भाजपा वाले अब धीरे-धीरे एक्सपोज हो रहे हैं, क्योंकि भाजपा ने सबको करार दे दिया कि वह ही हिंदू है, देश के भीतर और बाकी लोग हिंदू ही नहीं है, उनका राम पर भरोसा नहीं है. गहलोत ने आरोप लगाया कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम और जातियों में भेद कर रही है जो आने वाले वक़्त में देशहित में नहीं है.

वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान को दोहराते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि यात्रा के दौरान राहुल ने कहा कि भाजपा वाले खाली 'जय श्रीराम' क्यों बोलते हैं, वह जय सियाराम क्यों नहीं बोलते, सीता माता का सम्मान पूरा देश करता है, तो जय श्रीराम बोलकर ये क्यों भड़काते हैं? गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी आज डर से लड़ रहे हैं और उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान मंत्र भी दिया कि डरो मत, गुस्सा मत करो और प्रेम, भाईचारा और मोहब्बत करो. मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी आज गांधी जी के सिखाए सिद्धांत पर चल रहे हैं.

वहीं गहलोत ने आगे कहा कि देश में आज तनाव और हिंसा का वातावरण है और देश किस दिशा में जा रहा है, किसी को नहीं पता है. गहलोत ने कहा कि आज देश में पत्रकार, लेखक और साहित्याकर कितने ही सामाजिक क्षेत्र के लोग जेलों में बैठे हुए हैं और देशद्रोही बना दिया जा रहा है क्योंकि उनका मार्ग जय श्रीराम का है.

Video: राहुल गांधी का तीखा भाषण सुनने के बाद बोली भाजपा- 'थैंक यू कांग्रेस'

भरी महफ़िल में आपस में भिड़ी BJP की दो महिला नेता, एक ने मारा दूसरी को थप्पड़ और फिर...

PM मोदी ने अनोखे अंदाज में क्रिसमस की बधाई, भगवान यीशू को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -