India Lockdown : इन टीवी सेलेब्स ने की लोगो से घरो में रहने की अपील
India Lockdown : इन टीवी सेलेब्स ने की लोगो से घरो में रहने की अपील
Share:

भारत में कोरोना वायरस कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हित के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की पीएम मोदी ने ऐलान किया है कि अगले 21 दिन तक देश पूरी तरह लॉकडाउन रहेगा। मतलब किसी भी व्यक्ति को शहर और देश छोड़ना तो दूर घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है। फिलहाल कुछ जरूरत का सामान बाज़ार में मिल सकता है, और सिर्फ लेने आप बाहर जा सकते है । ये लॉकडाउन मंगलवार रात 12 बजे से लागू हो चुका है।

इसके साथ ही पीएम मोदी के इस फैसले का लोग खुले दिल से स्वागत कर रहे हैं। बल्कि न सिर्फ आम लोग बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक पीएम के फैसला का समर्थन कर रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर, विशाल ददलानी, हेमा मालिनी से लेकर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, आकांक्षा पुरी, देवोलीना भट्टाचार्य समेत कई सेलेब्स ने पीएम के फैसले का सपोर्ट किया है और लोगों से अपील की है वो इसमें सहयोग करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को ये जानकारी दी कि परेशान न हों आपकी जरूरत का हर सामान बाज़ार में मलेगा। बस सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें।

वहीं पारस की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने ट्वीट कर लिखा, ’14 मार्च तक यानी 21 दिन तक पूरी तरह लॉकडाउन। जैसा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जान है तो जहान है। सभी सुरक्षित रहें और घबराएं नहीं’। वहीं टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम ने ट्वीट किया, ‘में आप सबसे अनुरोध करता हूँ की कृपया घर से बाहर ना निकले  घर पर ही रहे.#jaanhaintohjahan @narendramodi Thank you sir'। इसके अलावा बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने लिखा, '14 मार्च तक देश पूरी तरह लॉकडाउन है। आप सबसे रिक्वेस्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बात को फॉलो करें। वहीं बिग बॉस 13 विनर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'सुरक्षित रहें और अपने परिवार के साथ वक्त बिताएं'।

 

 

सेल्फ आइसोलेशन में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे बिता रहे समय

इस टीवी चैनल पर किया जाएगा वेब सीरीज का प्रसारण

तेजस्वी प्रकाश का हेयर स्टाइल देख हैरान रह गयी अमृता खानविलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -