बिहार ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड! अमित शाह की मौजूदगी में एक साथ फहराए गए 77 हजार 700 तिरंगे
बिहार ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड! अमित शाह की मौजूदगी में एक साथ फहराए गए 77 हजार 700 तिरंगे
Share:

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। बिहार ने अमित शाह की उपस्थिति में 77 हजार 700 तिरंगे फहराकर पाकिस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। स्वतंत्रता संग्राम के महानायक बाबू वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव पर भोजपुर के जगदीशपुर में यह रिकॉर्ड बनाया गया। इससे पहले ये रिकॉर्ड पाकिस्तान के नाम था। इस समारोह में 5 मिनट तक झंडा फहराया गया। अमित शाह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह की जयंती के अवसर पर पहुंचे हैं तथा उनका संबोधन आरम्भ हो गया है। अपने संबोधन के आरम्भ में अमित शाह ने वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा कहा कि इतिहास में उनके बलिदान को जगह नहीं मिली। 

उन्होंने आगे कहा, मोदी जी ने आज़ादी के 75वें साल में अमृत महोत्सव मनाने का फैसला लिया। बाबू वीर कुंवर सिंह ने सर्वोच्च बलिदान किया उन्हें युवा पीढ़ी में स्मरण कर जीवनदान देना है। इतिहास ने उनके साथ अन्याय किया। राष्ट्रभक्ति का समारोह मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा। बता दें, इससे पहले अमित शाह ने पटना में सीएम नीतीश कुमार से भेंट की है। सूत्रों के अनुसार, अमित शाह सीएम से बिना मिले ही वापस दिल्ली जाने वाले थे किन्तु अब ताजा खबर के अनुसार, अमित शाह और नीतीश कुमार की भेंट हुई है। 

बता दें, अमित शाह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह की जयंती के अवसर पर एक समारोह में सम्मिलित होंगे। वहीं, कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमित शाह सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में सम्मिलित होंगे तथा सासाराम मेडिकल और मैनेजमेंट के विद्यार्थियों तथा अन्य पाठ्यक्रमों में 700 से अधिक विद्यार्थियों को डिग्री देंगे। 

गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल

बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में घायल ASI का निधन, पीएम मोदी के दौरे से पहले घाटी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -