गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल
गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल
Share:

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह में गोलगप्पे खा रही औरत पर कुछ लड़कों द्वारा टिप्पणी करने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दो धर्म के व्यक्तियों के बीच खूब पत्थरबाजी आरम्भ हो गई तथा इसमें कई व्यक्ति चोटिल भी हुए। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस सेना मौके पर पहुंची तथा क्षेत्र को छावनी में परिवर्तित कर दिया। फिलहाल हालात नियंत्रण में है। हालांकि पुलिस दोनों धर्म के असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी आरम्भ कर दी है।

वही यह मामला पचंबा थाना क्षेत्र के हटिया रोड का है, जहां पर शुक्रवार दोपहर 2 बजे 2 धर्म के व्यक्तियों के बीच पथराव आरम्भ हो गया। कहा जा रहा है कि यह घटना बृहस्पतिवार से आरम्भ हुई। कुछ महिलाएं गोलगप्पे खा रही थीं, इसी के चलते एक धर्म के कुछ लड़कों ने इनमें से एक महिला पर कुछ अश्लील टिप्पणी की। मौके पर उपस्थित दूसरे धर्म के लोगों ने इसका विरोध किया। कहा-सुनी के बीच बात इतनी बढ़ गई नौबत पत्थरबाजी तक पहुंच गई। पूरे क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण हो गई तथा लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद करना आरम्भ कर दिया।  

मामले की खबर प्राप्त होने के बाद DSP संजय राणा, पचंबा थाना प्रभारी सौरभ राज भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा हालात को काबू में किया। वहीं, इस मामले में कुछ लड़कों को गिरफ्त में भी लिया गया है, जिनसे पुछताछ की जा रही है। वहीं इस घटना में पचंबा थाना में दोनों धर्म के लोगों के द्वारा अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई गई है।

बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में घायल ASI का निधन, पीएम मोदी के दौरे से पहले घाटी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध

AIIMS कर्मचारी के घर पर बंद मिली बच्ची, पूछताछ में मासूम ने खोला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -