मोदी-शिवराज के फोटो लगे स्टेज पर हुआ अश्लील डांस, नगर परिषद CMO सस्पेंड
मोदी-शिवराज के फोटो लगे स्टेज पर हुआ अश्लील डांस, नगर परिषद CMO सस्पेंड
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में मां महिषासुर मर्दिनी मेले के चलते अश्लील डांस होने की घटना ने तूल पकड़ लिया है। जिस मंच पर अश्लील डांस हुआ वहां पीएम नरेंद्र मोदी तथा सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर के साथ देवी मां की भी फोटो लगी हुई थी। अश्लील नाच के मामले में कांग्रेस ने प्रश्न खड़े किए तो विवाद बढ़ता देख शामगढ़ नगर परिषद CMO को ससपेंड कर दिया गया। 

दरअसल, जिले के शामगढ़ में मां महिषासुर मर्दिनी देवी मेला लगा हुआ है। मेले में कई प्रकार की गतिविधियों के बीच रविवार शाम को मंच पर नृत्य का आयोजन किया गया, मगर इस के चलते स्टेज पर बार गर्ल का अश्लील डांस होने लगा। हालांकि, इसको लेकर की आपत्ति के पश्चात बंद कर दिया गया। जिस स्टेज पर अश्लील डांस हुआ वहां पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराज सिंह चौहान तथा मंत्री हरदीप सिंह डंग के अतिरिक्त कई जनप्रतिनिधियों तथा देवी मां की तस्वीर भी लगी थी।

वही सोमवार को डांस का वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने इस पर आपत्ति उठाई। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मंत्री हरदीप डंग के गृह इलाके में शामगढ़ नगर परिषद द्वारा आयोजित मेले के समारोह के चलते मंच पर अश्लील डांस। वहीं, मंच पर शामगढ़ नगर की आराध्य देवी मां महिषासुर माता का, सीएम व मंत्री का तस्वीर। शिवराज सरकार के सुशासन की यह हालत, क्या अपराधियों पर कार्यवाही होगी? वही उक्त घटनाक्रम के सिलसिले में अनुविभागीय अफसर (राजस्व) गरोठ से प्रतिवेदन प्राप्त किया गया।

घोषित हुई चंपावत उपचुनाव की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, राहुल-प्रियंका सहित ये बड़े नाम शामिल

बिहार से दिल्ली तक पदयात्रा निकालना ही एकमात्र रास्ता: तेजस्वी यादव

हिन्दुओं को मिलेगा अल्पसंख्यक का दर्जा ! जानिए केंद्र के हलफनामे पर क्या बोली सुप्रीम कोर्ट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -