उन्नाव के बूचड़खाने में आयकर विभाग का छापा, अधिकारयों को देख गेट कूदकर भागे कर्मचारी
उन्नाव के बूचड़खाने में आयकर विभाग का छापा, अधिकारयों को देख गेट कूदकर भागे कर्मचारी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के दही थाना क्षेत्र में शनिवार (21 जनवरी) को एक बूचड़खाने (Slaughter House) में आयकर विभाग ने छापा मारा. इनकम टैक्स की 6 गाड़ियां अचानक बूचड़खाने पहुंचीं, तो हड़कंप मच गया. कई कर्मी गेट फांदकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, इस बूचड़खाने में बड़े पैमाने पर आयकर चोरी की बात सामने आई है.

एक साथ इनकम टैक्स के अधिकारियों के पहुंचने से बूचड़खाने के भीतर मौजूद मैनेजर और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.आनन-फानन आयकर विभाग की टीम ने फैक्ट्री के सभी गेट बंद करवाए और भीतर मौजूद कर्मचारियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए. फैक्ट्री परिसर के बाहर बड़े पैमाने पर टीम के साथ फोर्स तैनात कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार, स्लॉटर हाउस के में बड़े स्तर पर आयकर विभाग की चोरी पकड़े जाने की बात सामने आई है. हालाँकि, फिलहाल, आयकर विभाग के किसी भी कर्मचारी और अधिकारी ने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. इनकम टैक्स की टीम ने बूचड़खाने के भीतर सभी कर्मचारियों के मोबाइल फोन जब्त कर छापेमारी की.

बता दें कि विगत 5 नवंबर को दही थाना क्षेत्र के MHA ग्रुप के AOV स्लॉटर हाउस में इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी. लगभग 72 घंटे तक चली छापेमारी के बाद टीम कई कागज़ात अपने साथ लेकर गई थी. वहीं, इसी जिले के रुस्तम स्लाटर हाउस में हाल ही में आयकर विभाग की टीम ने अचानक छापा मारा था. आईटी विभाग के 15 से 20 अफसरों ने फैक्ट्री के डॉक्यूमेंट तलाशे थे. साथ ही फैक्ट्री के अधिकारियों से IT विभाग की टीम ने लंबी पूछताछ की थी.

'माता सीता के साथ हर दोपहर शराब पीते थे श्री राम..', कर्नाटक के लेखक का विवादित बयान

असम में जलाए गए फिल्म 'पठान' के पोस्टर्स, सीएम सरमा बोले- कौन शाहरुख़ खान ?

पहलवान विवाद: अयोध्या में बृजभूषण सिंह पर फैसला आज, दे सकते हैं इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -