उकसाई भीड़ ने की पुलिसकर्मी से मारपीट, आरोपियों पर दर्ज हुआ प्रकरण
उकसाई भीड़ ने की पुलिसकर्मी से मारपीट, आरोपियों पर दर्ज हुआ प्रकरण
Share:

मुरैना/ब्यूरो। सवारियों से भरी मिनी लोडिंग वाहन को यातायात पुलिस के प्रधान आरक्षक को रोकना भारी पड़ गया। वाहन में सवार लोगों के विरोध के बाद गुस्साए लोगों की भीड़ में जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रधान आरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।

जानकारी के अनुसार प्रधान आरक्षक ने सवारियों से भरी मिनी लोडिंग वाहन को रोका तो ड्राइवर गाड़ी को भगाकर ले गया। ऐसे में प्रधान आरक्षक गेट पर लटक गया, तो मिनी लोडिंग का ड्राइवर बैरियर चौराहा से लेकर जौरा रोड पर सोलंकी पेट्रोल पंप तक प्रधान आरक्षक को लेकर चला गया। प्रधान आरक्षक ने गाड़ी को रोकने के लिए ड्राइवर के सिर में सरिया मार दिया, जिससे ड्राइवर घायल हो गया। यह देख मिनी लोडिंग में सवार यात्रियों और वहां मौजूद युवकों ने यातायात प्रधान आरक्षक राकेश कुमार के साथ पहले छीनाझपटी की, फिर मारपीट शुरू कर दी।

प्रधान आरक्षक की सूचना पर यातायात प्रभारी अखिल नागर टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। प्रधान आरक्षक को पीटते हुए लोगों की भीड़ का वीडियो किसी ने मोबाइल से बना लिया। मौके पर बागचीनी थाना क्षेत्र के घुर्रा गांव के दो युवक कदीर खान व फैजान खान को पुलिस ने पकड़ लिया, जिसे सिविल लाइन थाने को सौंपा गया है। आरोपियों पर एफआईआर की जा रही है। 

नए सिंहासन पर विराजित होंगी माता हरसिद्धि, इस विशेष धातु से बना है आसन

पेट के कैंसर का ज्यादा शिकार होते हैं पुरुष, जानिए इसके लक्षण

यहाँ स्थित है इश्किया गणेश मंदिर, दर्शन मात्र से कुंवारें लोगों की तय हो जाती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -