स्पाइसजेट की फ्लाइट में महिला के साथ बदसलूकी, केबिन क्रू ने फ़ौरन की मदद
स्पाइसजेट की फ्लाइट में महिला के साथ बदसलूकी, केबिन क्रू ने फ़ौरन की मदद
Share:

नई दिल्ली: 31 जनवरी को, कोलकाता से बागडोगरा जा रही स्पाइसजेट की उड़ान (एसजी 592) में एक महिला यात्री के साथ एक घटना घटी, जिसने अपने सह-यात्री द्वारा अनुचित व्यवहार की शिकायत की। एयरलाइन के प्रवक्ता ने खुलासा किया कि शिकायत मिलने पर, केबिन क्रू ने तुरंत हस्तक्षेप किया और पुरुष यात्री की सीट को स्थानांतरित करके कार्रवाई की।

हस्तक्षेप के बावजूद, आरोपी सह-यात्री ने किसी भी गलत काम से इनकार किया। बागडोगरा हवाई अड्डे पर उड़ान के आगमन के बाद, दोनों यात्रियों को स्पाइसजेट सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा सहायता प्रदान की गई और आगमन क्षेत्र में सीआईएसएफ अधिकारियों के पास ले जाया गया। स्थिति तब बदल गई जब महिला यात्री, जिसने शुरू में सह-यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं करने का फैसला किया। सीआईएसएफ स्टाफ की मौजूदगी में आरोपी सह-यात्री ने माफी मांगी, जिसके कारण महिला यात्री बिना कोई औपचारिक शिकायत दर्ज कराए हवाईअड्डे से चली गई। इस निर्णय से स्पाइसजेट द्वारा रिपोर्ट की गई घटना की आगे की जांच में बाधा उत्पन्न हुई।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने इस बात पर जोर दिया कि पूरे प्रकरण के दौरान, केबिन क्रू ने सक्रिय रूप से महिला यात्री का समर्थन किया, जिससे उड़ान के दौरान उसका आराम और सुरक्षा सुनिश्चित हुई। यह घटना उन चुनौतियों पर प्रकाश डालती है जिनका सामना एयरलाइनों को उड़ान के दौरान व्यवहार संबंधी मुद्दों को संबोधित करने और हल करने में करना पड़ता है, खासकर जब यात्री घटना के बाद औपचारिक शिकायतों को आगे नहीं बढ़ाने का विकल्प चुनते हैं।

राम मंदिर पर किया विवादित पोस्ट ! कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की बेटी पर FIR दर्ज

मुसेवाला हत्याकांड में पुलिस का एक्शन जारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का छोटा मणि गिरफ्तार

भारतीय CAPF में पाकिस्तानियों की नियुक्ति? भर्ती फर्जीवाड़े की जांच के चलते बंगाल में CBI की रेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -