मदरसे में पढ़ने वाली बच्ची के साथ मौलवी ने दिखाई दरिंदगी, ऐसा खुला राज
मदरसे में पढ़ने वाली बच्ची के साथ मौलवी ने दिखाई दरिंदगी, ऐसा खुला राज
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया है. इस मामले में मदरसे में नाबालिग से रेप किया गया है. जी हाँ, इस मामले में मौलवी पर आरोप है कि उसने मदरसे में पढ़ने वाली नाबालिग बच्ची से दरिंदगी की है. सामने आने वाली खबरों के अनुसार इस मामले में आक्रोशित परिजनों ने आरोपी मौलवी की गिरफ़्तारी की मांग के लिए जमकर हंगामा किया है और पीड़िता बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला उदयपुर के बरहेट थाना क्षेत्र का है. वहीं पीड़िता के परिजनों की शिकायत के मुताबिक पीड़िता बच्ची गांव के ही मस्जिद में पढ़ती है और भागाबांध का रहने वाला मौलवी मोहम्मद शमशेर बच्चों को मदरसे में पढ़ाता था. वहीं बीते 6 महीने पहले मौलवी ने मदरसे के अंदर बच्ची के साथ रेप को अंजाम दिया और वहीं बच्ची को धमकाते हुए उसने कहा कि वह किसी को ना बताए.

इस मामले में मौलवी के डर से बच्ची ने आपबीती घर में किसी को नहीं बतायी, लेकिन इससे मौलवी की हिम्मत बढ़ गयी और वह हर दिन बच्ची को डरा-धमकाकर उसने साथ रेप करने लगा. वहीं जब बच्ची 5 माह की गर्भवती हो गयी, तो पूरा मामला सामने आ गया. अब इस मामले में आरोपी मौलवी फरार है लेकिन उसकी खोजबीन जारी है.

पति नपुंसक था तो बहन के देवर से संबंध बनाने लगी महिला, हुए तीन बच्चे लेकिन फिर...

पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....

बेरोज़गार युवक कॉलसेंटर की आड़ में ऐसे देते थे ठगी की वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -