बिग बॉस के घर में इस हसीना ने पहना हिजाब, देखकर दंग रह गए लोग
बिग बॉस के घर में इस हसीना ने पहना हिजाब, देखकर दंग रह गए लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में 'हरियाणा की शकीरा' और मशहूर डांसर गोरी नागोरी अपने स्वैग और ग्लैमरस अंदाज से हर किसी का दिल जीत रही हैं। गोरी को शो में आने के पश्चात् विशेष पहचान मिली है। वे घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। बिग बॉस में गोरी अधिकतर वेस्टर्न लुक में दिखाई देती हैं। मगर अब गोरी ने हिजाब पहनकर हर किसी को चौंका दिया है। 

बिग बॉस 16 में गोरी अधिकतर वेस्टर्न और शॉर्ट ऑउटफिट में अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरती नजर आती हैं। गोरी के सिजलिंग लुक्स को शो में बहुत पसंद किया जा रहा है। वही गोरी को सलवार-सूट और हिजाब में देखकर प्रतियोगी दंग रह गए, क्योंकि उन्होंने 'हरियाणा की शकीरा' को हमेशा सिजलिंग लुक में ही देखा है। वहीं, लाइव फीड में गोरी को हिजाब पहना देखकर बिग बॉस के प्रशंसक भी दंग रह गए। 

वही गोरी के इस लुक को देखकर लग रहा है कि वो नमाज पढ़ने की तैयारी कर रही हैं, क्योंकि नमाज के वक़्त भी मुस्लिम धर्म की महिलाएं सिर पर इसी तरह दुपट्टा पहनती हैं, जैसे गोरी ने पहना हुआ है। हालांकि, शो में अभी तक गोरी के इस अवतार को दिखाया नहीं गया है। गोरी नागोरी को हिजाब पहना देखकर कई लोग दंग हो रहे हैं। मगर इसमें चौंकने की बात नहीं है, क्योंकि गोरी मुस्लिम परिवार से ही ताल्लुक रखती हैं। राजस्थान में जन्मी गोरी का असली नाम तसलीमा बानो है। मगर वो गोरी नागोरी के नाम से लोकप्रिय हैं। गोरी नागोरी पेशे से एक डांसर हैं। उन्हें हरियाणा की शकीरा बोला जाता है।

VIDEO! आपने नहीं देखा होगा टीवी की 'गोपी बहू' का ये अंदाज, देखकर उड़ जाएंगे होश

हादसे का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, घबराए फैंस

बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल, नाम जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -