VIDEO! आपने नहीं देखा होगा टीवी की 'गोपी बहू' का ये अंदाज, देखकर उड़ जाएंगे होश
VIDEO! आपने नहीं देखा होगा टीवी की 'गोपी बहू' का ये अंदाज, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आज किसी पहचान को मोहताज नहीं है। अभिनेत्री देवोलीना अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस के दिलों में राज करती हैं। हाल ही में देवोलीना ने अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के पश्चात् उनके प्रशंसकों का दिल धड़क गया है तथा प्रशंसक देवोलीना की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। 

बता दे कि देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। आए दिन देवोलीना अपने हॉट व बोल्ड अवतार से प्रशंसकों का दिल अपने नाम करती रहती हैं। हाल ही में देवोलीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक हॉट वीडियो साझा किया है। जिसमें देवोलीना अपनी कमर लचकाती दिखाई दे रही हैं तथा प्रशंसक उनकी इस अदा पर मदहोश हो रहे हैं।
 
वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने ब्लैक कलर का हॉट आउटफिट पहना है तथा अपनी ट्रेनर के साथ मिलकर बेली डांस कर रही हैं। देवोलीना के बोल्ड ठुमके देख लोगों के होश उड़ने लाजमी है। देवोलीना के फैंस कमेंट बॉक्स पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ तो गोपी बहू का ऐसा अंदाज देख बहुत हैरान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना का ये वीडियो इस समय छाया हुआ है तथा फैंस इस पर जमकर प्यार लूटा रहे है। वही देवोलीना के इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ कई स्टार्स ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है। हर कोई देवोलीना का ये अंदाज देख हैरान है।

बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल, नाम जानकर लगेगा झटका

बहू ऐश्वर्या को लेकर अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल, बिग बी के जवाब ने हिला दिया स्टेज

'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता', शिल्पा से बोली 'गोरी मैम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -