बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल, नाम जानकर लगेगा झटका
बंद होने जा रहा है ये मशहूर सीरियल, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'इमली' दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। पहले जहां सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और फहमान खान (Fahmaan Khan) इस शो के माध्यम से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे थे तो वहीं अब करण वोहरा और मेघा चक्रवर्ती शो के माध्यम से दर्शकों का दिल जीतने का प्रयास कर रहे हैं। 

वही इसके अतिरिक्त निर्माता भी निरंतर 'इमली' (Imlie) की टीआरपी को बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट ला रहे हैं। मगर हाल ही में शो को लेकर हैरान कर देने वाली खबर आई है। कहा जा रहा है कि मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा स्टारर 'इमली' पर जल्द ही ताला लग सकता है। प्राप्त हुई खबरों के अनुसार, 'इमली' (Imlie) की टीआरपी यदि नहीं बढ़ी तो निर्माता इसपर ताला लगा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चैनल और मेकर्स दोनों ही 'इमली' के नए सीजन पर अपनी कड़ी नजर रख रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, शो को लेकर प्रोडक्शन हाउस को भी चेतावनी मिली है कि यदि इसकी टीआरपी रेटिंग में सुधार नहीं हुआ तो या तो शो को बंद कर दिया जाएगा या फिर इसे प्रीमियर के लिए दूसरा टाइम स्लॉट दे दिया जाएगा। 

हालांकि 'इमली' से संबंधित इस खबर की निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 'इमली' (Imlie) के बंद होने की खबरों से दर्शक खासा प्रभावित नहीं दिखाई दिए। कई दर्शकों ने तो यह तक कह दिया कि सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान के जाने के बाद 'इमली' का ऐसा हाल होना तय था। एक शख्स ने इस बारे में बात करते हुए लिखा, 'जाहिर है, क्योंकि शो की स्टोरी ही अजीब हो रही है। इसी तरह कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता', शिल्पा से बोली 'गोरी मैम'

'मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है...', इस एक्ट्रेस की पोस्ट पर मचा बवाल

'मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं, कोई तो मुझे छेड़ो', वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -