हादसे का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, घबराए फैंस
हादसे का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, घबराए फैंस
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी को हाल ही में 'संजोग' के सेट पर अपनी को-स्टार शेफाली शर्मा के साथ एक लड़ाई की शूटिंग के चलते उनके दाहिने पैर में चोट लग गई थी। दोनों के बीच एक शारीरिक लड़ाई के चलते, उनके घुटने के चारों तरफ एक हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था तथा डॉक्टर ने उन्हें पट्टी बांधकर रखने की सलाह दी है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी।

इसको लेकर काम्या पंजाबी ने कहा, "सीक्वेंस बहुत नाटकीय था क्योंकि शेफाली और मैं एक उचित शारीरिक लड़ाई में सम्मिलित होने वाले थे, जो कि टेलीविज़न में बहुत कम देखा जाता है। मगर, सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बाद भी, मेरे दाहिने पैर में मुझे चोट लग गई।" काम्या, जिन्होंने कई टेलीविज़न सीरियल और रियलिटी शो जैसे 'बिग बॉस 7' और फिल्में जैसे, 'कहो ना।। प्यार है', 'कोई ।। मिल गया' और अन्य की हैं, वर्तमान में वह एक बंजारन, गौरी का किरदार निभाते हुए नजर आई हैं।

सीक्वेंस के बारे में चर्चा करते हुए काम्या पंजाबी ने बताया और कहा, "मैं गिर गई और दाहिने पैर में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया। हालांकि, इसने मुझे शूटिंग से नहीं रोका क्योंकि शो को चलना चाहिए, है ना?।" उन्होंने पूरी कास्ट से प्राप्त हो रहे समर्थन के लिए अपना आभार जताया एवं अंत में कहा, "कास्ट और क्रू बहुत सहायक हैं, वे मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहे हैं।" 'संजोग' जी टीवी पर प्रसारित होता है। वही काम्या को लगी चोट से उनके फैंस बेहद घबरा गए है तथा उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

बहू ऐश्वर्या को लेकर अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल, बिग बी के जवाब ने हिला दिया स्टेज

'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता', शिल्पा से बोली 'गोरी मैम'

'मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है...', इस एक्ट्रेस की पोस्ट पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -