बर्थडे पार्टी में युवतियों ने छलकाए जाम पर जाम, तभी आ गई पुलिस और...
बर्थडे पार्टी में युवतियों ने छलकाए जाम पर जाम, तभी आ गई पुलिस और...
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून को लागू करने को लेकर मद्य निषेध विभाग से पुलिस तक निरंतर दुहाई देती है लेकिन आपको जानकर हैरानी होने वाली है पटना में जन्मदिन की पार्टी में लड़कियां भी शराब पीने से नहीं हिचकती। इस बात का खुलासा तब हुआ जब शास्त्रीनगर थाना की पुलिस ने राजा बाजार क्षेत्र में एक मकान में जन्मदिन पार्टी के बीच छापेमारी की। छापेमारी के बीच राजधानी पटना में 3 लड़कियों को एक लड़के के साथ पुलिस ने पकड़ लिया है।

कमरे में हो-हल्ला होने के उपरांत स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी है। पुलिस जब कमरे में पहुंची तो हैरान हो गई है। पुलिस ने दो लड़कियों और एक लड़के को हिरासत में ले लिया है। पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके के आश्रम गली में बर्थ-डे पार्टी के बीच पुलिस ने ये कार्रवाई की। दोनों लड़कियों के साथ एक लड़का भी नशे में धुत्त पाया गया। पुलिस ने सभी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर शराब पीने की पुष्टि होने पर न्यायियक हिरासत में भेजा जा चुका है।

पुलिस का कहना है कि एक अन्य लड़की को भी पकड़ा गया था लेकिन उसमें शराब पीने की पुष्टि नहीं होने पर छोड़ दिया। अन्य तीनों ने शराब पी हुई थी। गिरफ्तार लड़कियों में काजल मूल रूप से सीतामढ़ी की रहने वाली है और पटना में किराए के मकान में रहती है। पुलिस तीनों लड़की और एक लड़के को पकड़ थाने लेकर आई। पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार युवती काजल का जन्मदिन था। बर्थडे में दो लड़के और तीन लड़कियां शामिल हुई थीं। एक लड़का पुलिस के आने से पहले ही आ गया था। लड़की ने ही बर्थडे पार्टी में शराब मंगाई थी। उसे शराब किसने दी? फरार लड़का कौन है? इसके बारे में पुलिस सूचना जुटाने में लगी हुई है।

पहले घर में घुसे बदमाश...फिर किया बलात्कार, एयर होस्टेस ने किया काम

हिन्दू पत्नी ने बुर्का पहनने से किया इंकार, तो मुस्लिम पति ने गला काटकर मार डाला

दुष्कर्म के आरोपी को मिला दस वर्ष का सश्रम कारावास, गर्भवती महिला से की थी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -