Share:
हिन्दू पत्नी ने बुर्का पहनने से किया इंकार, तो मुस्लिम पति ने गला काटकर मार डाला
हिन्दू पत्नी ने बुर्का पहनने से किया इंकार, तो मुस्लिम पति ने गला काटकर मार डाला

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पति ने अपनी 23 साल की पत्नी पर दिनदहाड़े चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। मामला तिलक नगर इलाके का है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतका रुपाली हिंदू थी। जबकि, उसका पति मोहम्मद इकबाल शेख मुस्लिम समुदाय से था। दोनों ने तीन वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक बेटा भी है। इकबाल और उसका परिवार शादी के दिन से ही रुपाली को मुस्लिम रीति-रिवाज मानने और बुर्का पहनने के लिए कहता था। मगर, रुपाली इसके लिए राजी नहीं होती थी।

इसी बात पर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था, जिसके कारण रुपाली इकबाल से अलग रहने लगी। हालांकि, दोनों के बीच फोन पर अक्सर बात होती थी। सोमवार को इकबाल ने रुपाली को मिलने के लिए बुलाया। दोनों के बीच इसी बात को लेकर फिर से विवाद होने लगा। गुस्से में रुपाली ने तलाक लेने की बात कह डाली। पहले तो इकबाल बेटे का हवाला देकर उसे मनाने लगा। मगर, जब रुपाली तलाक की बात पर अड़ी रही, तो इकबाल उसे खींचकर एक गली में ले गया और फिर चाकू से गला रेत डाला, जिससे रुपाली की मौके पर ही मौत हो गई। 

रुपाली की चीख सुनकर वहां लोग जमा होने लगे। लोगों को देखते ही इकबाल घटनास्थल से फरार हो गया। लोगों ने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। रुपाली के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस ने तुरंत आरोपी की तलाश शुरू कर दी और थोड़ी ही देर बाद उसे अरेस्ट भी कर लिया।

दुष्कर्म के आरोपी को मिला दस वर्ष का सश्रम कारावास, गर्भवती महिला से की थी हरकत

MMS कांड मामले में मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

चाचा-भतीजे में हुआ विवाद, आरोपी की तलाश जारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -