पहले घर में घुसे बदमाश...फिर किया बलात्कार, एयर होस्टेस ने किया काम
पहले घर में घुसे बदमाश...फिर किया बलात्कार, एयर होस्टेस ने किया काम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली से चौंकाने वाला केस सुनने के लिए मिला है। यहां पुलिस ने एक स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप के केस में हिरासत में ले लिया है। इल्जाम है कि स्थानीय नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी इस बीच नशे में था। ऐसे में पीड़िता घटनास्थल देखकर घर से बाहर निकलने में  कामयाब रही। जिसके उपरांत उसने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस का इस बारें में  कहना है कि पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराए के मकान में रहती है और एक बड़ी एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस है। पीड़ित यूपी के संभल की निवासी है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बोला है कि वह अपने लिए किराए का मकान तलाश रही थी। घर ढूंढने के दौरान ही करीब डेढ़ माह पहले उसकी मुलाकात हरजीत यादव के साथ हुई।

25 सितंबर का मामला: हरजीत ने पीड़िता को घर ढूंढने में मदद की बात बोली थी। घर दिलाने को लेकर दोनों के मध्य फोन पर वार्तालाप  होती थी। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, 25 सितंबर की रात को अपराधी हरजीत नशे की हालत में पीड़िता के घर पहुंच गया। जहां उसने दावा किया कि उसने एक मकान देखा है। इस पर पीड़िता ने आरोपी को घर के अंदर बुला लिया है ।

पीड़िता का कहना है कि, घर में घुसने के बाद हरजीत ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और ओरल सेक्स भी किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की। हाथापाई के बीच पीड़िता आरोपी को धक्का देकर घर से भागने में कामयाब हो गई और घर का दरवाजा बंद कर दिया। जिसके उपरांत उसने पड़ोसियों की सहायता से पुलिस को सूचनी दी। सूचना मिलने के उपरांत महरौली पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को पीड़िता के घर से ही हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, केस दिल्ली के महरौली क्षेत्र का है। यहां पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़िता का भी मेडिकल कराने के बाद बयान भी लिया जा चुका है।

हिन्दू पत्नी ने बुर्का पहनने से किया इंकार, तो मुस्लिम पति ने गला काटकर मार डाला

दुष्कर्म के आरोपी को मिला दस वर्ष का सश्रम कारावास, गर्भवती महिला से की थी हरकत

MMS कांड मामले में मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -