इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का सालों पुराना ऑडिशन वीडियो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का सालों पुराना ऑडिशन वीडियो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बला की खूबसूरत हैं। अक्सर आए दिन नए- नए लुक में तेजस्वी प्रकाश की फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। अब उनका एक वर्षों पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका लुक अभी से बहुत अलग है। एक नजर में तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

इंटरनेट पर तेजस्वी प्रकाश का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑडिशन देती दिखाई दे रही हैं। वह नीले रंग के सलवार सूट में बहुत सिम्पल नजर आ रही हैं। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने किसी टेलीविज़न सीरियल के लिए ये ऑडिशन दिया होगा। हालांकि, कैमरे के सामने उनका आत्मविश्वास स्पष्ट दिखाई दे रहा है और यही कारण है कि वह आज टेलीविज़न जगत में छाई हुई हैं।

तेजस्वी के इस ऑडिशन वीडियो में उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है। इसमें तेजस्वी प्रकाश का लुक अब से बहुत अलग है। मालूम हो कि तेजस्वी प्रकाश ने अपने करियर का आरम्भ 'स्वरागिनी' से किया था, जिसमें वह 'रागिनी' के किरदार में दिखाई दी थीं। तेजस्वी प्रकाश  के इस वीडियो को बॉलीवुड ऑडिशन नाम के चैनल ने अपने यू-ट्यूब अकाउंट से लगभग 1 वर्ष पहले साझा किया था, लेकिन यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में दिखाई दे रही है।

 

असल ज़िंदगी में ये शख्स है 'टीवी की सीता' के राम, यहां जानिए दीपिका चिखलिया के बारे में सब कुछ

राजनीति में ऐसे हुई थी 'टीवी की सीता' की एंट्री, बेहद ही खास है वजह

मोनालिसा का किलर अंदाज देख मदहोश हुए फैंस, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -