ओडिशा में 2,819 नए कोरोना संक्रमित मिले, 9 की मौत
ओडिशा में 2,819 नए कोरोना संक्रमित मिले, 9 की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में शनिवार को कोरोना के 2,819 नये केस सामने आने के साथ ही मरीजों की कुल संख्या 75,537 हो गई है, वहीं 9 और लोगों की कोरोना से मृत्यु के बाद जान गवांने वालों की संख्या 399 हो गई  है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह सूचना दी. मरीजों में लोकसभा मेंबर और सत्तारूढ़ बीजद की नेता मंजूलता मंडल भी शामिल हैं. शनिवार को उन्होंने बताया कि वह कोरोना विरुद का पता चलने के बाद अपने आवास में पृथक-वास में हैं.  

भद्रक लोकसभा से सांसद मंडल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘कोरोना के प्रारंभिक लक्षण दिखने के बाद मैंने परीक्षण कराया और रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई. मेरी हेल्थ ठीक है और मैं घर में पृथक-वास में रह रहा हूं. जो भी बीते कुछ दिन में मेरे कांटेक्ट में आए हैं, उनसे मेरा अनुरोध है कि पृथक-वास में रहें और अपन टेस्ट करवाएं. ’’ इससे पहले बारगढ़ से बीजेपी सांसद सुरेश पुजारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे.  

हफ्ते की शुरुआत में राज्य के ग्रामीण विकास मिनिस्टर सुशांत सिंह के कोरोना संक्रमित होने का पता चला था. प्रदेश में बीते कुछ माह में कम से कम 6 MLA कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बताया कि प्रदेश में इस वक्त संक्रमण के 24,581 केस हैं, वहीं 50,504 रोगी अब तक स्वस्थ हो गए हैं.  बता दें की पूरे भारत में कोरोना का आतंक बढ़ता जा रहा है . शनिवार को 69,877 नए केस सामने आए, यह अब तक एक दिन में कोरोना मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है. वहीं, संक्रमितों का आंकड़ा 30 लाख के लगभग पहुंच गया है.  

बाँदा में 24 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस

CM जगन और CM चंद्रशेखर राव ने लोगों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई

मेरठ किताब मामला: अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -