बाँदा में 24 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बाँदा में 24 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले किस तरह बुलंद हैं, उसकी एक बानगी बांदा जिले से सामने आई है. जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रगौली गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक छात्र का धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया. मृतक की शिनाख्त 24 वर्षीय समरजीत यादव के रूप में हुई है.

बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (SHO) जयश्याम शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "शुक्रवार को रगौली गांव का स्नातक छात्र समरजीत यादव अपने घर से तिंदवारी कस्बा जाने के लिए रवाना हुआ था. दोपहर लगभग एक बजे खून से लथपथ उसकी लाश किलहनुवा नाले की पुलिया के पास से बरामद हुई. ऐसा लगता है कि पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने किसी धारदार हथियार से गला रेत कर उसका क़त्ल किया है."

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक ने भी मौके का मुआयना किया है. छात्र के पिता राजेश की शिकायत पर गांव के ही पांच नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल हत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो पाई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बंगाल में 16 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

19 वर्षीय लड़के के इश्क़ में पड़ी 2 बच्चों की माँ, खौफनाक हुआ इस प्रेम कहानी का परिणाम

गृह कलह से तंग आकर पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर खुद पहुँच गया थाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -