भाजपा-कांग्रेस की महिला नेता मिलकर चला रही थीं देहव्यापार का गोरखधंधा, ऐसे खुली पोल
भाजपा-कांग्रेस की महिला नेता मिलकर चला रही थीं देहव्यापार का गोरखधंधा, ऐसे खुली पोल
Share:

जयपुर: राजस्थान भाजपा और कांग्रेस के पूर्व महिला पदाधिकारियों पर हैरतअंगेज़ इल्जाम लगे हैं. कुछ नाबालिग लड़कियों ने आरोप लगाया है कि उक्त दोनों महिला पदाधिकारी सेक्स रैकेट चला रही हैं, जिसमें एक भाजपा नेत्री को गिरफ्तार भी किया गया है. आरोप है कि सवाई माधोपुर से भाजपा की पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपत्ति बाई और कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिला अध्यक्ष पूजा और पूनम चौधरी मिलकर देहव्यापार का गोरखधंधा चला रही थीं, जिसमें नाबालिग मासूम लड़कियों को फंसाकर उनसे खोटा काम करवाया जा रहा था.

सवाई माधोपुर जिले की एक नाबालिग लड़की ने जब इस मामले का खुलासा किया, तो पुलिस ने हरकत में आते हुए जिला कलेक्टर कार्यालय में काम करने वाले शिवराम मीणा, जिला उद्योग केंद्र में काम करने वाले संदीप शर्मा, इलेक्ट्रीशियन राजू और सुनीता के सहयोगी हीरालाल समेत अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कांग्रेस नेता पूनम चौधरी फरार बताई जा रही हैं, जबकि भाजपा नेता सुनीता वर्मा को अरेस्ट कर लिया गया है. 

नाबालिग लड़की ने अपने बयान में कहा है कि भाजपा और कांग्रेस की ये दोनों जिला स्तर की नेता राज्य के दूसरे बड़े नेताओं के साथ मिलकर सेक्स रैकेट संचालित कर रही थीं और लड़कियों को दूसरे जिलों में भी भेजा जा रहा था. भाजपा की पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिन पहले लिखा था कि सियासत में बड़ी संख्या में चरित्रहीन लोग हैं और वह उनके नाम और काम दोनों जानती हैं, समय आने पर उन सब का खुलासा करेगी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

हाथरस, बलरामपुर के बाद अब भदोही में दरिंदगी, दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या

दलित छात्रा को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट लिखने से इंकार करती रही पुलिस

तिहाड़ में दिनदहाड़े हत्या, आरोपियों ने कैदी को चाकुओं से गोदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -