बिना आग के BSF जवान ने पका दिया पापड़, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग
बिना आग के BSF जवान ने पका दिया पापड़, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग
Share:

देशभर में गर्मी ने कहर मचा रखा है। पारा इतनी रफ़्तार से चढ़ रहा है कि घरों से निकलना कठिन है। पूरे राजस्थान के अलग-अलग भागों में गर्मी के शोले बरस रहे हैं। आम इंसान ही नहीं, पशु-पक्षी भी चिलचिलाती गर्मी से बेहद परेशान हैं। आसमान से बरसती गर्मी की आग के चलते राजस्थान के कई जिलों का तापमान 46 डिग्री सेल्सियस पारे को भी पार कर चुका है।

वही इन सबके बीच राजस्थान के बीकानेर से जो वीडियो सामने आया है वह चौंकाने वाला है। इसमें रेगिस्तान में ड्यूटी पर तैनात एक BSF जवान गर्मी का हाल दिखाने के लिए रेत के अंदर पापड़ को रख देता है। थोड़ी है देर में वह रेत हटाकर देखता है तो पापड़ पक चुका होता है। वह उसे तोड़कर उसका क्रिस्प दिखाता है। वीडियो चौंकाने वाला है क्योंकि इतनी अधिक गर्मी आम जनजीवन के लिए बड़ी समस्या है। लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

वहीं, इससे पहले राजस्थानी बींदणी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे राजस्थानी बींदणी एक प्लेट में कुछ पापड़ लेकर कड़कती धूप में छत पर जाती है। इसके बाद वह एक-एक करके पापड़ नीचे रखती है। धूप इतनी तेज होती है कि कुछ ही देर में सारे पापड़ पक जाते हैं और बींदणी लेकर चली जाती है। 

MP में रोड पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, रॉन्ग साइड से कार लेकर आए दबंग ने पुलिस से की अभद्रता

इकलौते बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

जयमाला के दौरान अचानक दूल्हे ने जबरन कर दिया दुल्‍हन को KISS, बैरंग लौटी बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -