सबके सामने 'साउथ की सनी लियोनी' ने लगाई बिग बॉस को जमकर लताड़, बोलीं- 'पहले खुद...'
सबके सामने 'साउथ की सनी लियोनी' ने लगाई बिग बॉस को जमकर लताड़, बोलीं- 'पहले खुद...'
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है। बिग बॉस प्रशंसकों ने बृहस्पतिवार का एपिसोड भी बहुत करीब से देखा होगा। इसमें दिखाया गया कि अब तक जो बिग बॉस सबको हिंदी में बोलने की सलाह देते हैं। वही बिग बॉस अंग्रेजी में बात करते दिखे। बिग बॉस की इस बड़ी मिस्टेक को अर्चना गौतम ने नोटिस किया। 

बिकिनी मॉडल और पॉलिटिशयन अर्चना गौतम की सबसे अच्छी बात ये है कि वो छोटी-छोटी बातों को गहराई से नोट करती हैं। फिर चाहें मुद्दा कोई भी हो। बिग बॉस की गलती पर किसी ने ध्यान दिया हो ना दिया हो। लेकिन अर्चना ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया। अब बताते हैं कि ये बात है क्या। नया एपिसोड में शालीन और निम्रत के बीच कैप्टेंसी टास्क हुआ। टास्क के बारे में बताते हुए बिग बॉस ने कहा कि कैप्टेंसी टास्क के लिये Gong मतलब घंटा बजेगा। इस के चलते जो सबसे पहले घंटा बजायेगा। वो इस टास्क में निम्रत के साथ खड़ा नजर आएगा। शालीन ने टास्क जीता और निम्रत को कैप्टेंसी के लिये चैलेंज किया। निम्रत टास्क की विजेता रहीं तथा उन्हें दोबारा घर का कैप्टन बनने का अवसर प्राप्त हुआ। एक तरफ जहां हर निम्रत को कैप्टन बनने की बधाई दे रहा था। वहीं अर्चना बिग बॉस की गलती पर ध्यान दे रही थीं। बिग बॉस की गलती किसी को समझ नहीं आई। मगर अर्चना ने गौर किया तथा बिग बॉस को याद दिलाया कि उन्होंने इंग्लिश में बात की है। 

बिग बॉस से चर्चा करते हुए अर्चना बोलती हैं कि बिग बॉस पहली बार था इसलिये मैंने आपको माफ कर दिया। लेकिन अगली बार से आपको हिंदी में बताना पड़ेगा। Gong को हिंदी में क्या बोलते हैं मुझे समझ नहीं आया। अर्चना ने बताया कि यदि Gong को हिंदी में घंटा बोला जाता, तो शायद वो टास्क में भाग ले पाती। इसलिये बिग बॉस की गलती बताते हुए उन्होंने उनसे हिंदी में बात करने का निवेदन किया। वैसे बिग बॉस ने भी सोचा नहीं होगा कि अर्चना गौतम उनकी इतनी बड़ी मिस्टेक पर ध्यान देंगी। स्पष्ट शब्दों में कहें तो बिकिनी मॉडल इंग्लिश बोलने पर बिग बॉस की क्लास लगा दी।  

'लोग कहते थे तुम कचरा हो...', सबको गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक का छलका दर्द

'तुम हो क्या एक TV एक्ट्रेस', इस अदाकारा के करियर पर मिस इंडिया ने उठाए सवाल

रिलीज होते ही 'गुडबाय' फिल्म के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में आ चुके है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -