'लोग कहते थे तुम कचरा हो...', सबको गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक का छलका दर्द
'लोग कहते थे तुम कचरा हो...', सबको गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक का छलका दर्द
Share:

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 16 में बस एक ही प्रतियोगी है जो सबका दिल जीत रहा है। सलमान खान के शो में अब्दू पहले दिन से ही ख़बरों में आ गए थे। अब्दू रोजिक 19 वर्ष के हैं, लेकिन उनकी मैच्योरिटी देख हर कोई दंग है। छोटे कद के अब्दू की समझदारी एवं जिंदगी को सकारात्मक तरीके से देखने का नजरिया प्रशंसकों को उनका मुरीद बना रहा है। पिछले एपिसोड में ही देख लीजिए कैसे अब्दू ने एमसी स्टैन को अपने ज्ञान से मोटिवेट किया।

एमसी स्टैन एवं अब्दू रोजिक के बीच जबरदस्त मोमेंट देखने को मिला। शो में जबसे एमसी स्टैन आए हैं बहुत लो साउंड कर रहे हैं। वे किसी भी एक्टिविटी में कम पार्टिसिपेट करते हैं। इस सप्ताह के लिए एमसी स्टैन एलिमिनेट भी हैं। स्वयं को बचाने का बिग बॉस ने एक अवसर दिया था, जिसे भी एमसी स्टैन खो चुके थे। इसके पश्चात् वो निराश हुए एवं उन्हें लगा कि वे शो से बाहर हो जाएंगे। तभी अब्दू रोजिक उनके पास आते हैं तथा उन्हें मोटिवेट करते हैं।

इसके चलते अब्दू रोजिक का दर्द भी छलकता है। वे बताते हैं कैसे सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते थे। उनके लिए बुरे कमेंट्स करते हैं। लेकिन फिर भी वे सकारात्मक एटिट्यूड लाइफ के प्रति रखते हैं। अब्दू ने कहा- मैं पैसे और फेम नहीं चाहता हूं। मेरे इंस्टाग्राम पर ढेर सारे लोग आते हैं तथा मेरे बारे में गलत चीजें लिखते हैं। कोई कहता है, तुम कचरा हो, बुरे और बहुत बुरे कमेंट्स करते हैं। मगर ये सब मुझे मजबूत बनाता है। ''जिंदगी हमेशा खुशियों से भरी नहीं हो सकती। इसमें बुरे मोमेंट्स भी होंगे। मुझे बिग बॉस पसंद है क्योंकि मैं यहां लोगों के बारे में और दूसरी चीजों के बारे में जान पा रहा हूं। बाहर मेरा नाम अब्दू रोजिक है तथा मैं एक सेलेब्रिटी हूं मगर यहां पर हम सभी लोग एक जैसे हैं। यहां तुम काम कर रहे हो, क्लीनिंग करते हो, घर का सारा काम करना पड़ता है। आप हमेशा सुपरस्टार नहीं हो सकते और ऐसा भी नहीं हो सकता कि आपके पास हमेशा पैसा हो। हर समय ऐसा नहीं होगा कि आपके आसपास काम करने वाले लोग होंगे।'' शो में अब्दू की कही गई ये बात बहुत पसंद आ रही है। अब्दू की ये बात दर्शकों का दिल जीत रही है। घर के अंदर तथा बाहर अब्दू रोजिक ही छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर अब्दू ट्रेंड हो रहे हैं।

रिलीज होते ही 'गुडबाय' फिल्म के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में आ चुके है नजर

अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती है तेजस्वी प्रकाश की ये साड़ियां

आलिया भट्ट के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने नीतू कपूर को दिया खास तोहफा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -