बिहार में खनन इंस्पेक्टर को टीम सहित जिन्दा जलाने की कोशिश, जब्त किया ट्रक छुड़ा ले गए बेखौफ अपराधी
बिहार में खनन इंस्पेक्टर को टीम सहित जिन्दा जलाने की कोशिश, जब्त किया ट्रक छुड़ा ले गए बेखौफ अपराधी
Share:

पटना: बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद से अचानक आपराधिक घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है। बिहार में अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं कि, अब वे पुलिस-प्रशासन पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामले में राज्य के सारण जिले में खनन इंस्पेक्टर व उनकी टीम को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। यहाँ रेत माफिया, खनन इंस्पेक्टर अंजनी कुमार को उनकी गाड़ी सहित जला डालने वाले थे। इस दौरान टीम सहित अंजनी कुमार को मौके से भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। वहीं, कानून और प्रशासन के डर से बेपरवाह तस्कर खनन विभाग द्वारा जब्त किया गया बालू लदा ट्रक लेकर चले गए। यह घटना सोमवार (20 फरवरी) की है।

रिपोर्ट के अनुसार, मामला सारण जिले के अंतर्गत आने वाले सोनपुर थाना इलाके का है। सोमवार की शाम 7 बजे खनन इंस्पेक्टर अंजनी शिवबचन चौक पर गैर कानूनी और क्षमता से ज्यादा बालू लदे वाहनों की जाँच कर रहे थे। इसी दौरान टीम ने एक ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक को रोका। बिना चालान बालू लदे ट्रक को जब्त कर स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। खनन विभाग के गार्ड और ड्राइवर जब्त किए गए ट्रक को रास्ते से यार्ड में ले जाने लगे। इस दौरान तस्करों ने फ़ोन कर अपने साथियों को भी मौके पर बुला लिया। बोलेरो पर सवार पाँच गुंडे वहां पहुँचे और उन्होंने खनन विभाग के गार्ड और ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। खनन इंस्पेक्टर अंजनी ने बीच-बचाव का प्रयास किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई। यही नहीं, हमलावरों ने बोलेरो से गैलन में रखा पेट्रोल निकाला और विभाग की गाड़ी, इंस्पेक्टर, गार्ड और चालक पर डाल दिया। इस बीच हंगामा होते देख मौके पर स्थानीय लोग इकठ्ठा होने लगे।

हालांकि, इन सबसे बेखौफ अपराधी माचिस की तीली जलाकर प्रशासन की गाड़ी पर फेंकने वाले थे, मगर लोगों की मौजूदगी के कारण वे कामयाब नहीं हो सके। भीड़ का लाभ उठाकर इंस्पेक्टर अंजनी कुमार व उनकी टीम ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं, टीम के जाने के बाद मौके पर मौजूद अपराधी फिल्मी स्टाइल में जब्त किए गए वाहन को अपने साथ लेकर चले गए। खनन इंस्पेक्टर अंजनी ने इस संबंध में सोनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है। पुलिस की टीम ट्रक के नंबर के आधार पर पड़ताल कर रही है। फिलहाल, सभी अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्ष फायरिंग का 7 साल पुराना वीडियो, अब गिरफ्तार हुआ युवक

प्रेमी को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी पत्नी.., तंग आकर पति ने कर ली ख़ुदकुशी

महिला प्राचार्य को छात्र ने जिन्दा जलाया जानिए पूरा मामला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -