प्रेमी को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी पत्नी.., तंग आकर पति ने कर ली ख़ुदकुशी
प्रेमी को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी पत्नी.., तंग आकर पति ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

पटना: बिहार के नवादा में मंगलवार (21 फ़रवरी) को पत्नी की बेवफाई से तंग आकर एक पति ने ख़ुदकुशी कर ली. दरअसल पत्नी के दूसरे आदमी के साथ नाज़ायज़ संबंध थे. इसी वजह से पति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. ये मामला नवादा शहर के बुंदेलखंड ओपी के डोभरा मोहल्ले का है. युवक की शिनाख्त प्रमोद कुमार के पुत्र 24 वर्षीय ट्विंकल कुमार के रूप में की गई है. मृतक युवक पेशे से मैकेनिक था. बता दें कि मई 2022 में उसका विवाह हुआ था, मगर पत्नी का अफेयर किसी और के साथ होने के कारण दोनों में आपसी विवाद शुरू हो गया. इसके बाद पति ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली.

मृतक के पिता ने जानकारी दी है कि बेटे की शादी मई 2022 में वारसलीगंज के गौड़ापर गांव के रहने वाले प्रमोद पंडित की स्वीटी से बड़े ही धूमधाम से की थी. शादी के दो माह बाद स्वीटी अपने मायके चली गई थी. जिसके बाद कई दफा पति पत्नी को लेने मायके गया था, मगर हर बार पत्नी कोई ना कोई बहाना बनाकर पति के साथ जाने से मना कर देती थी. रिपोर्ट के अनुसार, स्वीटी का पहले से ही किसी युवक के साथ नाज़ायज़ संबंध था. जिसकी भनक जब पति को लगी, तो उसने विरोध किया. 

पति ट्विंकल ने पत्नी के मोबाइल फोन पर वीरू नामक एक युवक का अश्लील फोटो और वीडियो भी देखा था. वह युवक के साथ अपनी अश्लील तस्वीर भी साझा कर रही थी. पति ने जब इसका विरोध किया, तो दोनों में विवाद शुरू हो गए और पत्नी दो महीने बाद ससुराल छोड़कर मायके चली गई. परिजनों का कहना है कि युवक हर वक्त तनाव में रहता था और पत्नी द्वारा उसे लगातार प्रताड़ित भी किया जा रहा था. आखिरकार पति ने मंगलवार को फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

इस घटना की सूचना मिलते ही बुंदेलखंड थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं मृतक के पिता ने अपनी बहू पर ख़ुदकुशी के लिए उकसाने को लेकर पुलिस के समक्ष बयान दिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.

महिला प्राचार्य को छात्र ने जिन्दा जलाया जानिए पूरा मामला...

खड़ी बस में ट्रक की टक्कर से हुई 2 की मौत,8 घायल

भारत ने श्रीलंका की मदद की थी, क्या पाकिस्तान की भी सहायता करेगा ? जयशंकर ने दिया स्पष्ट जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -