Share:
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्ष फायरिंग का 7 साल पुराना वीडियो, अब गिरफ्तार हुआ युवक
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्ष फायरिंग का 7 साल पुराना वीडियो, अब गिरफ्तार हुआ युवक

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार (21 फ़रवरी) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो युवक हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने छानबीन शरू की। वीडियो 7 वर्ष पुराना बताया जा रहा है। मामले में युवकों की पहचान कर एक आरोपी को अरेस्ट किया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, खोड़ा में सोशल मीडिया पर मंगलवार को दो युवकों का हर्ष फायरिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। 41 सेकेंड के वीडियो में दो युवक रायफल से हवाई गोलीबारी करते नज़र आ रहे हैं। एक युवक हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट को चुनौती देते हुए इस गोलीबारी की वीडियो बना रहा है। दोनों युवक घर की छत पर खड़े होकर फायरिंग कर रहे हैं। मामले में पुलिस ने युवकों की शिनाख्त कर एक युवक को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने विपिन निवासी खोड़ा को अरेस्ट किया है। वहीं दूसरा युवक राजा निवासी इटावा अभी फरार बताया जा रहा है। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि यह वीडियो उन्होनें चार वर्ष पूर्व अपनी बहन की शादी में बनाया था। फायरिंग में इस्तेमाल किया गया रायफल उनके पिता का लाइसेंसी हथियार है। मामले में ACP इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि आरोपी पर न्यायिक कार्रवाई की जा रही है और रायफल का लाइसेंस को रद्द करने के लिए कार्रवाई की जी रही है।

महिला प्राचार्य को छात्र ने जिन्दा जलाया जानिए पूरा मामला...

खड़ी बस में ट्रक की टक्कर से हुई 2 की मौत,8 घायल

नाज़ायज़ संबंध के लिए माँ ने घोंटा ममता का गला, 4 साल के बच्चे की हत्या कर फेंका शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -