बिग बॉस में रो-रोकर बुरा हुआ प्रतियोगियों का हाल, प्रोमो देख फैंस भी हुए भावुक
बिग बॉस में रो-रोकर बुरा हुआ प्रतियोगियों का हाल, प्रोमो देख फैंस भी हुए भावुक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का आगामी एपिसोड अब्दू रोजिक के प्रशंसकों के लिए बेहद इमोशनल होने वाला है। बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में अब्दू रोजिक घर से बाहर आते दिखाई दिए। एक ओर अब्दू रोजिक बिग बॉस हाउस से निकले, दूसरी ओर शिव और साजिद खान को उनके लिए रोता हुआ देखा गया। 

बिग बॉस फैन क्लब पर निरंतर ऐसी खबरें आ रही थीं कि अब्दू रोजिक शो से एलिमिनेट होने वाले हैं। वहीं अब प्रोमो देख कर स्पष्ट हो गया कि बिग बॉस में अब्दू रोजिक का सफर समाप्त हो गया है। प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं कि 16 सीजन में ये पहली बार हो रहा है। इसके बाद अब्दू टनल की तरफ जाते हैं। निम्रत उनसे बोलती हैं अब्दू रुको अभी। इसके बाद सभी प्रतियोगी टनल के पास आकर खड़े हो जाते हैं। एक पल को ऐसा लगा कि हमेशा की भांति ये बिग बॉस का प्रैंक हो सकता है। लेकिन सब इंतजार करते रहते हैं और अब्दू रोजिक बिग बॉस के घर से बाहर चले जाते हैं। अब्दू के जाते ही बिग बॉस के घर के सभी प्रतियोगी भावुक हो जाते हैं। यहां तक शिव, साजिद खान और टीना दत्ता को सिसक-सिसक कर रोते हुए भी देखा जा सकता है। 

वही पूरे सीजन में ऐसा पहली बार हुआ कि साजिद खान को किसी के लिए रोता देखा गया। सब जानते हैं कि अब्दू रोजिक एवं साजिद खान खास बॉन्ड शेयर करते हैं। इसलिये शायद साजिद को पहले से ही अहसास हो गया था कि अब्दू जाने वाले हैं। लेकिन अब्दू रोजिक के जाने के बाद जिस प्रकार सारे प्रतियोगी रो रहे हैं, उसे देख पता चलता है कि 'छोटा भाईजान' हर किसी के लिए कितने अजीज थे। वही प्रोमो देख कर फैंस बाहर भावुक हो गए हैं। 

मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहतीं है उर्फी जावेद, चौंकाने वाली है वजह

BJP नेता के खिलाफ उर्फी जावेद ने दर्ज करवाई FIR, लगाया ये बड़ा आरोप

प्रेग्नेंट है राखी सावंत! इस कारण करना पड़ा शादी का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -