इमरान खान होंगे गिरफ्तार ! अरेस्ट वारंट लेकर पूर्व पीएम के घर पहुंची पाकिस्तानी पुलिस
इमरान खान होंगे गिरफ्तार ! अरेस्ट वारंट लेकर पूर्व पीएम के घर पहुंची पाकिस्तानी पुलिस
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के आवास पर पुलिस गिरफ्तारी का वारंट लेकर पहुंच गई है. इस्लामाबाद पुलिस रविवार (5 मार्च) को तोशखाना मामले में गिरफ्तारी वारंट के साथ इमरान खान के जमां पार्क स्थित घर पर पहुंची. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जफर इकबाल ने 28 फरवरी को संघीय राजधानी में इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.  

जियो न्यूज को बताया गया कि इस्लामाबाद पुलिस PTI चीफ इमरान को अरेस्ट करने के लिए लाहौर में है. सूत्रों के अनुसार, सभी कानूनी जरूरतें पूरी होने के बाद खान को अरेस्ट किया जा सकता है. PTI के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी ने गिरफ्तारी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए चेतावनी दी कि यदि सरकार इमरान खान के खिलाफ कदम उठाती है, तो देश में स्थिति और खराब हो जाएगी. फवाद ने कहा कि, "इमरान खान को अरेस्ट करने की कोई भी कोशिश स्थिति को गंभीर रूप से खराब कर देगा, मैं इस अक्षम और पाकिस्तान विरोधी सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि पाकिस्तान को और संकट में न डालें और समझदारी से काम लें.'

बता दें कि विगत 28 फरवरी को कई मामलों में इमरान खान की पेशी हुई थी, अलग-अलग अदालत में उनके खिलाफ सुनवाई भी हुई थी. कई जगहों से तो उनके लिए राहत रही, मगर तोशखाना मामले में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई. जिसके बाद अदालत ने इमरान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था. असल में 28 फरवरी को इमरान खान को चार अलग-अलग मुकदमों में हाजिर होना था. वे बाकी जगह तो सुनवाई के लिए पहुंच गए, मगर तोशखाना मामले के दौरान सुनवाई में शामिल नहीं हुए. जिसके बाद उनके खिलाफ वारंट जारी हो गया .

रूसी कोरोना वैक्सीन Sputnik V बनाने वाले वैज्ञानिक की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी एजेंसियां

'हिन्दू कौम आतंकवादी..', ऑस्ट्रेलिया के एक और मंदिर में तोड़फोड़, खालिस्तानियों ने लिखे विवादित नारे

'कश्मीर में मेरा सामना आतंकी से हुआ, उसने मुझे देखा और मैंने उसे..', कैंब्रिज में राहुल गांधी का भाषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -