यूनाइटेड नेशंस में फिर शर्मिंदा हुए इमरान खान, पीएम मोदी को बोल बैठे 'प्रेजिडेंट'
यूनाइटेड नेशंस में फिर शर्मिंदा हुए इमरान खान, पीएम मोदी को बोल बैठे 'प्रेजिडेंट'
Share:

वाशिंगटन: न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में अपने पहले संबोधन के दौरान पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'राष्‍ट्रपति' बोल दिया। इस बात की सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा हो रही है और लोग इमरान खान की खिंचाई भी कर रहे हैं।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी के न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में संबोधन के पश्चात पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपना संबोधन दिया। इस संबोधन में उन्‍होंने भारत के खिलाफ बयानबाजी जारी रखी। क्रिकेटर से राजनीति में आए इमरान ने लगभग 50 मिनट के अपने संबोधन में अपने भारतीय समकक्ष को "प्रेजिडेंट मोदी" कह दिया। अब इमरान खान अपनी इस टिप्पणी को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है।

आपको बता दें कि पाक पीएम इमरान खान के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इस वर्ष की शुरुआत में ईरान की यात्रा के दौरान भी इमरान खान ने एक गलत बयान दिया था और कहा था कि जर्मनी और जापान ने व्यापार संबंधों को बढ़ाने के लिए एक सीमा साझा की, जबकि वह वास्तव में जर्मनी और फ्रांस के सीमा क्षेत्र का जिक्र करना चाहते थे। उनकी इस टिप्पणी को सोशल मीडिया पर भी सख्त प्रतिक्रिया मिली थी।

वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचे दीपक पुनिया, विनेश फोगाट ने भी लगाई बड़ी छलांग

40 फ़ीट की जूती और 24 फ़ीट की मूछें, ये है देश का सबसे बड़ा रावण

कंदील बलोच हत्याकांड: तीन साल बाद अदालत ने सुनाया फैसला, दोषियों को मिली ये कठोर सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -