इमली शो में आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, होगा मालिनी का पर्दाफाश
इमली शो में आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, होगा मालिनी का पर्दाफाश
Share:

टीवी सीरियल इमली इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट के साथ अलग मोड़ लेता जा रहा है। शो में मालिनी आदित्य के बच्चे की मां बनने वाली है और इमली ने फैसला लिया है कि वो अबसे आदित्य के घर में ही रहेगी। ऐसे में मालिनी नहीं चाहती है कि अब इमली त्रिपाठी हाउस में रहे और इसी के चलते वह अपनी मां के बताए हुए राह पर बिना सोचे समझे चलती जा रही है। आप सभी ने देखा बीते दिनों मिसेज चतुर्वेदी ने इमली को किडनैप करवाया था लेकिन अपनी सूझबूझ के साथ इमली ने गुंडों से अपना पीछा छुड़वा लिया था। अब इमली के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल इमली में आज दिखाया जाएगा कि मालिनी आदित्य के घर आएगी और पुलिस को देखकर दंग हो जाएगी।

इसके बाद मालिनी इमली से कहेगी कि वो खुश है कि उसे घर में दोबारा देखकर। जी दरअसल मालिनी को यही लग रहा था कि इमली अब उसकी जिंदगी से हमेशा-हमेशा के लिए दूर चली गई है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस दौरान अकेले में इमली मालिनी से साफ-साफ कहेगी कि 'उसे पता है कि उसकी किडनैपिंग किसने करवाई है?' इसी के साथ ही इमली मालिनी से ये भी कहेगी कि मिसेज चतुर्वेदी के चलते वो पहली बार प्लेन में बैठ पाई है। इस दौरान इमली की बातों को सुनकर मालिनी को झटका लगेगा और वो उससे पूछेगी कि आखिर उसे सच कैसे पता चला? इस पर इमली कहेगी कि वो तो बस अंधेरे में तीर मार रही थी लेकिन अब उसका सारा कन्फ्यूजन दूर हो चुका है।

वैसे अब आने वाले एपिसोड्स में जल्द ही इमली को एक गुड न्यूज भी मिलने वाली है। होगा यूँ कि इमली को कॉलेज से फोन आएगा कि वो अपनी पढ़ाई पूरी कर सकती है और जल्द ही उसे एक कॉम्पटीशन में हिस्सा भी लेना होगा। इसके बाद इमली सारी तैयारी शुरु कर देगी लेकिन मालिनी फिर से उसकी खुशियों में आग लगाने की कोशिश करेगी। हालाँकि मालिनी क्या करेगी यह अब तक सामने नहीं आया है।

आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अफगान तालिबान पर प्रतिबंध लगाने के लिए अमेरिकी सीनेटरों ने पेश किया विधेयक

ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति ने की पहली महिला प्रधान मंत्री की नियुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -