आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR
आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट बीते बहुत दिनों से विवादों में चल रही हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने ‘कन्यादान’ को लेकर किए गए एक ब्राइडल वियर ब्रांड का एक एड किया था जिसे लेकर बहुत सुर्ख़ियों में है। वहीं, इस एड पर एक व्यक्ति ने आलिया भट्ट के विरुद्ध मुंबई के सांताक्रूज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। खबर के अनुसार, शिकायतकर्ता एक ब्राइडल वियर ब्रांड के उनके नवीनतम विज्ञापन के खिलाफ है। 

शिकायतकर्ता को लगता है कि आलिया भट्ट ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तथा कन्यादान को प्रतिगामी ढंग से दिखाया है, बता दें कि मामले में मान्यवर कंपनी तथा आलिया भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल, इस ब्राइडल एड में बताया गया है कि आलिया भट्ट दुल्हन के तौर पर सजी हैं तथा शादी के मंडप पर बैठी हैं एवं वो अपनी मायके की यादें ताजा करते हुए भावुक हो रही हैं, इसके साथ उन्होंने मां-बाप तथा अपनी परवरिश के बारे में बात करते हुए आलिया ‘कन्यादान’ की प्रथा पर प्रश्न उठाया जो व्यक्तियों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है।
 
वही इस एड के सामने आने के पश्चात् सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा विवाद छिड़ गया। लोगों को कहना है कि सभी धर्मों में कई ऐसी कुरीतियां हैं जिनके विरुद्ध जागरूकता नहीं फैलाई जाती, मगर कुछ ब्रांड्स ऐसे हैं जिन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ जैसे धर्म युद्ध छेड़कर रख दिया है।

3 साल की उम्र में इस अभिनेत्री संग हुआ था यौन शोषण, कहा- 'संबंध बनाये बिना काम नहीं मिलता'

आउटसाइडर्स पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा

ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया 'सरदार उधम सिंह' का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -