इमली: आदित्य की शादी की बात सुनकर लगेगा अपर्णा को झटका, उठाएगी यह कदम
इमली: आदित्य की शादी की बात सुनकर लगेगा अपर्णा को झटका, उठाएगी यह कदम
Share:

सीरियल इमली में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो की कहानी बीते दिनों से काफी बोरिंग मोड़ में आ गई थी लेकिन अब जो न्य ट्विस्ट आया है यह शो में आनंद लाया है। शो के मेकर्स ने सही समय पर कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट दिया है जो आप देख रहे होंगे। जी दरअसल शो में ट्विस्ट आने से शो की रेटिंग में सुधार भी आया है। इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि आदित्य अब इस जुगाड़ में लगा हुआ है कि किसी भी तरह से घरवालों को अपनी शादी की बात बता दे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adilielove (@adilie_feeds)

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनु उसका ये काम आसान कर देगी। जी दरअसल अनु आदित्य के घर आकर सभी के सामने खुलासा करेगी कि इमली और आदित्य का अफेयर चल रहा है। वह आदित्य के घरवालों को उसकी और इमली की एक तस्वीर भी दिखाएगी। इस बीच आदित्य और इमली की तस्वीर देखकर सभी के होश उड़ जाएंगे। उसी दौरान मालिनी और देव भी वहां पर पहुंच जाएंगे और देखते ही देखते अनु सबकी बोलती बंद कर देगी। इसी दौरान आदित्य सभी के सामने आएगा और यह स्वीकार कर लेगा कि वो इमली का पति है। इमली और आदित्य का सच जानने के बाद अपर्णा खुद को संभाल नहीं पाएगी। इस बीच आदित्य उससे कहेगा कि 'इमली ने इस घर की खुशी के लिए बहुत बड़ी कुर्बानियां दी हैं।'

इस बात को सुनकर अपर्णा का खून खौल उठेगा और वो आदित्य को जोरदार तमाचा मार देगी। इसके बाद अपर्णा साफ कह देगी कि कोई नौकरानी उसकी बहू नहीं बनेगी। उसके बाद वो आदित्य से कहेगी कि नाम बदल लेने से किसी की पहचान नहीं बदल जाती है और वो इस शादी को नहीं मानती है। केवल अपर्णा ही नहीं बल्कि बाकी घरवाले भी आदित्य को भला बुरा कहेंगे। अब आगे क्या होने वाला है यह देखना रोचक होगा।

विश्वजीत चौधरी के नए गाने ने मचाई धूम, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

शादी से पहले राहुल और दिशा ने की सगाई, वीडियो वायरल

सांवलिया सेठ में दिखी भक्तों की भक्ति, 10 द‍िन में दान किए 3 करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -