मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट
मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में आने वाले 4 दिनों में मध्यप्रदेश के करीब 60% हिस्से में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। 'बिपरजॉय' तूफान का असर ही  भोपाल, ग्वालियर-जबलपुर समेत प्रदेश के 31 जिलों में दिखेगा। IMD भोपाल ने भिंड, मुरैना, श्योपुरकलां, कटनी, पन्ना, दमोह, सागर, टीकमगढ़ और निवाड़ी में बुधवार को भारी बारिश होने की संभावना जताई है। भोपाल, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, जबलपुर में भी बदल छाये रहेंगे। आने वाले दो से तीन दिनो  में मानसून भी प्रदेश में एंटर हो जाएगा।

गुजरात और राजस्थान में भारी तबाही मचाने वाला 'बिपरजॉय' तूफान इस समय मध्यप्रदेश में भी एक्टिव होता नजर आ रहा है। खासकर राजस्थान से सटे जिलों में बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिन तक ग्वालियर-चंबल में भारी बारिश होने का अलर्ट जताया है, जबकि भोपाल, उज्जैन, सागर, जबलपुर, नर्मदापुरम, सागर संभाग में भी तेज बारिश होगी। यहां 24 घंटे में दो इंच से ज्यादा बारिश हो सकती है। वहीं, हवा की रफ्तार 60Km प्रतिघंटा या इससे ज्यादा रह सकती है।

पिछले 24 घंटो में अशोक नगर में 09 MM, मिहोना में 20 MM, भोपाल में 44 MM, नेपा नगर में 8 MM, खातेगांव में 16 MM, चाचोड़ा में 41 MM, भितरवार में 16 MM, पोरसा में 40 MM, जावद में13 MM, नरसिंहगढ़ में 19 MM, करहाल में 20 MM, बेरड़ में 32 MM, लटेरी में 22 MM, उमरिया में 06 MM वर्षा दर्ज की गई।

नए फ्रिज के कंप्रेसर फटने से गिरी मकान के पिछले हिस्से की दिवार

पति पत्नी ने खाया जहर, दो बेटियों को जन्म देने की बात पर किया जाता था प्रताड़ित

CA की एग्जाम देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -