पति पत्नी ने खाया जहर, दो बेटियों को जन्म देने की बात पर किया जाता था प्रताड़ित
पति पत्नी ने खाया जहर, दो बेटियों को जन्म देने की बात पर किया जाता था प्रताड़ित
Share:

इंदौर। शहर के द्वारकापुरी इलाके में रहने वाले एक दंपती ने संपत्ति विवाद में जहर पी लिया। इसमें पत्नी की मौत हो गई। वही पति का एमवाय अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहर खाने से पहले दोनों जनसुनवाई में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपर कलेक्टर के सामने जान देने की बात कही थी। सुसाइड से पहले दोनों ने एक वीडियो भी बनाया था।

पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार शाम की है।  हेमंत ढोलिया (35)  कुंदन नगर निवासी और उसकी पत्नी पूजा (30) को जेठ जितेश संदिध हालत  में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्होंने ही डॉक्टरों को बताया कि दोनों ने जहर खा लिया है। जहर खाने से पहले दोनों ने एक वीडियो बनाया था। इसमें वे कह रहे हैं कि मकान को लेकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। दो बेटियों के चलते उन्हें ज्यादा प्रताड़ित होना पड़ता है।

मृतक महिला के जेठ जितेश के मुताबिक हेमंत और पूजा शाम को करीब साढ़े छह से सात के बीच वह कलेक्टर में अपने बयान दे रहे थे। इसी दौरान उन्हें जीजा का कॉल आया और एक वीडियो उन्होंने शेयर किया। जिसमें बताया कि दोनों हेमंत और पूजा जहर खा रहे हैं। उन्होंने वीडियो बनाया है। इस दौरान जितेश ने परिवार के अन्य लोगों को सूचना की। जब तक वह अपने घर पहुंचे तब तक दोनों ने जहर खा लिया था। घर पहुंचते ही जितेश ही दोनों को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे 

CA की एग्जाम देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

रजत रथ पर नगर भर्मण करने निकले वेंकटेश सरकार, देश की तीसरी सबसे बड़ी रथयात्रा

जनसुनवाई में बालिकाओं और दिव्यांगजनों को रोजगार के लिए मदद देने की अनूठी पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -